• img-fluid

    कनाडिय़ा और बिचौली अंडरपास की ऊंचाई नहीं बढ़ेगी

  • September 26, 2024

    • सर्वे के बाद एनएचएआई ने बदली रणनीति, अब सर्विस रोड की बाधाएं हटाएंगे

    इंदौर। बायपास के कनाडिय़ा और बिचौली हप्सी व्हीकुलर अंडरपास की ऊंचाई नहीं बढ़ाई जाएगी। नेशनल हाईवेज अथॉरिटी आफ इंडिया (एनएचएआई) ने सर्वे के बाद यह तय किया है। यह फैसला इसलिए लेना पड़ा कि दोनों अंडरपास पहले से ही मानकों के अनुसार 5.50 मीटर ऊंचे बने हैं।

    इस कारण अंडरपास की ऊंचाई और नहीं बढ़ाई जा सकती। अब एनएचएआई ने तय किया है कि यथासंभव अंडरपास के दोनों तरफ सर्विस रोड की बाधाएं हटाने के प्रबंध किए जाएंगे। एनएचएआई महीनेभर से कनाडिय़ा और बिचौली अंडरपास को ऊंचा करने का सर्वे करवा रही थी। अब इसकी रिपोर्ट आ गई है।


    बिचौली अंडरपास के पास खंभे और रोटरी हटेंगे
    एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर सुमेश बांझल ने बताया कि अंडरपास की ऊंचाई बढ़ाना संभव नहीं है, इसलिए तय किया गया है कि अंडरपास के आसपास की बाधाएं हटाई जाएं। पहले चरण में बिचौली अंडरपास के पास लगे खंभे और रोटरी हटाई जाएगी, ताकि सर्विस रोड चौड़ी हो सके। कनाडिय़ा अंडरपास के आसपास भी सर्विस रोड की चौड़ाई बढ़ाने की गुंजाइश टटोलेंगे। दोनों अंडरपास का दबाव पहले से कुछ कम हुआ है, क्योंकि एमआर-10 जंक्शन पर ट्रैफिक सिग्नल लगाकर वाहनों को एक से दूसरी तरफ आने-जाने की सुविधा शुरू की गई है।

    Share:

    इंदौर में ऐसे भी आता है नशा, पुष्पा फिल्म से लिया था आइडिया

    Thu Sep 26 , 2024
    एंबुलेंस में कर रहे थे गांजे की तस्करी, पुलिस के हत्थे चढ़े इंदौर (Indore)। ओडिशा से एंबुलेेंस में गांजा भरकर इंदौर लाने से पहले ही सिमरोल पुलिस ने पकड़ लिया। दो तस्कर पुष्पा फिल्म की तर्ज पर एंबुलेंस का स्टाफ और डॉक्टर बनकर मादक पदार्थ इंदौर ला रहे थे, लेकिन गाड़ी नंबर देखकर पुलिस ने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved