• img-fluid

    उन्हें गिरफ्तार किया जाए… AIMIM नेता पर भड़के जयराम ठाकुर? जानें मामला

  • September 26, 2024

    शिमला: हिमाचल प्रदेश में मस्जिद विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है .एक विवाद खत्म नहीं होता है कि दूसरा आ जाता है. शिमला स्थित संजौली मस्जिद एक बार फिर से सुर्खियों में है. एआईएमआईएम के नेता शोएब जमई ने मस्जिद का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इस वीडियो में शोएब भड़काऊ बयान दे रहे है, जिसको लेकर विवाद हो गया है. इसको लेकर उनके ऊपर केस भी दर्ज हो गया है.

    इसी वीडियो पर मीडिया से बात करते हुए हिमाचल प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि ओवैसी की पार्टी एक समुदाय तक सीमित है और यह लोग उसी समुदाय के लिए आवाज उठाते है. यह लोग ऐसे बयान देते हैं जिससे पूरे देश का माहौल खराब होता है. मुझे पता चला है कि उनकी पार्टी के एक नेता यहां शिमला आए थे और मस्जिद का वीडियो बना कर गए हैं, जबकि मस्जिद को प्रशासन ने सीज किया हुआ है.


    ठाकुर ने कहा कि सब लोग जानते हैं कि मस्जिद अवैध है. जमई के बयान की निंदा करते हुए कहा कि हिमाचल शांतिप्रिय लोगों की जगह है, यहां ऐसे लोगों कि कोई जगह नहीं है. उनके ऊपर केस दर्ज किया जाना चाहिए और जेल भेजना चाहिए. मुझे पता चला है कि उनके ऊपर केस दर्ज किया गया है पर मैं मांग करता हूं कि उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाए.

    शोएब के इस वीडियो की कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने भी निंदा की. मस्जिद कमेटी ने भी वीडियो पर कहा कि दोबारा शोएब जमई को मस्जिद में प्रवेश नहीं दिया जाएगा. मस्जिद के मौलवी ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि वह क्या करने आए थे. मैंने भी जब वीडियो देखा तब इसकी जानकारी हुई.

    Share:

    MP : हाईवे से गौवंश को हटाने के लिए टोल नाकों पर खड़ी होंगी हाईड्रोलिक क्रेनें

    Thu Sep 26 , 2024
    चार हजार से ज्यादा पशु हटाए और गौशालाओं में भिजवाए इंदौर। बढ़ती सडक़ दुर्घटनाओं (Road Accidents) और हाईवे (Highway) सहित अन्य सडक़ों पर आवारा पशुओं (stray animals) के जमावड़े को लेकर पिछले दिनों हाईकोर्ट (High Court) को लेकर कड़ी फटकार लगाई, जिसके चलते शासन ने कार्रवाई शुरू की और लोक निर्माण विभाग सहित पशुपालन और […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved