• img-fluid

    दिल्ली : बैंक में वसूली करने TV रिमोट लेकर पहुंचा नाबालिग, बोला- पैसे नहीं दोगे, तो धमाका कर दूंगा

  • September 26, 2024

    नई दिल्‍ली । पश्चिमी दिल्ली (West Delhi) के विकासपुरी इलाके (Vikaspuri Area) में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. बुधवार रात एक युवक एक्सिस बैंक (Axis Bank) की एक ब्रांच में घुसा और कर्मचारियों से धमकी (Threat) देते हुए पैसे मांगने लगा. उसने कहा कि पैसे नहीं दोगे, तो धमाका कर दूंगा. एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा, “बैंक कर्मचारियों द्वारा पुलिस को दी गई सूचना पर, पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और नाबालिग लड़के को काबू कर लिया. जांच के दौरान, उसके पास से कोई विस्फोटक नहीं मिला, सिवाय एक डिवाइस के जो टीवी रिमोट जैसा लग रहा था.”


    पर्ची पर लिखी थी रकम
    पुलिस थाना विकासपुरी में रात 8 बजे के करीब एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें बताया गया कि एक व्यक्ति एक्सिस बैंक में एक प्लास्टिक बॉक्स और एक पर्ची लेकर घुसा है, जिस पर पैसे की मांग लिखी हुई है. बैंक में घुसने के बाद उसने चिल्लाते हुए कहा कि उसे पैसे दिए जाएं, नहीं तो वह बैंक को उड़ा देगा.

    पीसीआर कॉल मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई की और लड़के को काबू किया गया. युवक के पास एक टूटा हुआ रिमोट कंट्रोल था, जो टेलीविजन का लग रहा था.

    मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद लड़के के पिता को बुलाया गया. नाबालिग के पिता पूछताछ की जा रही है कि इस तरह की घटना के पीछे क्या वजह है. मामले में आगे की जांच की जा रही है.

    Share:

    'हिंदुओं वापस जाओ...' कैलिफोर्निया के BAPS मंदिर में तोड़फोड़, लिखे गए नफरती मैसेज

    Thu Sep 26 , 2024
    नई दिल्ली. कैलिफोर्निया (California) में BAPS श्री स्वामीनारायण मंदिर को बुधवार को हिंदू विरोधी मैसेज (Anti-Hindu messages) लिखे गए. अमेरिका (America) में आठ दिनों के अंदर यह दूसरी ऐसी घटना है. BAPS पब्लिक अफेयर्स ने कहा कि सैक्रामेंटो में उनके मंदिर को ‘हिंदुओं वापस जाओ’ (Hindus go back) मैसेज लिखकर अपवित्र किया गया है. सोशल […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved