• img-fluid

    UP : बागपत में रोटियों पर थूक लगाकर सेंकने वाला आरोपी शहजाद गिरफ्तार

  • September 26, 2024

    बागपत. सहारनपुर (Saharanpur) के बाद अब बागपत (Baghpat) में रोटियों (rotis) पर थूक (spitting ) लगाकर उन्हें तंदूर में सेंकने का मामला सामने आया है. यहां नरेश चिकन कॉर्नर (Naresh Chicken Corner) नाम के होटल का रोटी में थूक लगाते हुए वीडियो वायरल हुआ है. तंदूर पर रोटी बना रहा युवक हर बार रोटी पर पहले थूकता है और फिर उसे तंदूर में सेंकता है. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

    यह मामला शहर कोतवाली इलाके के टटीरी कस्बे स्थित नरेश चिकन कॉर्नर का है. यहां खाने गए एक युवक ने रोटियों पर थूकते हुए वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शहजाद को गिरफ्तार कर लिया है. बागपत में रोटियों को थूकने के बाद सेंकने का यह तीसरा मामला सामने आया है.


    एक मिनट में तीन बार रोटियों पर थूक लगाकर सेंका
    जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें देखा जा सकता है कि रोटी बना रहा युवक पहले हाथ से रोटी बनाता है फिर उस पर थूकता है और उसके बाद तंदूर में डालता है. वायरल हो रहे एक मिनट के वीडियो में युवक ने तीन बार रोटी पर थूका. वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी शहजाद की गिरफ्तारी हो गई है.

    सहारनपुर में भी रोटी पर थूक लगाने का वीडियो वायरल हुआ था

    बीते 12 सितंबर को सहारनपुर में रोटी पर थूक लगाने का वीडियो सामने आया था. यहां छुटमलपुर कस्बे में स्थित ‘अपना दस्तरखान’ नाम के होटल में काम करने वाले कर्मचारी ने रोटियों पर थूक लगाकर उन्हें तंदूर में सेंका. यह घटना तब सामने आई, जब किसी ने कर्मचारी की इस हरकत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

    Share:

    MP: नवनियुक्त सीजे सुरेश कुमार कैत के सम्मान में CM डॉ. यादव ने दिया दोपहर भोज

    Thu Sep 26 , 2024
    भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Chief Minister Mohan Yadav) ने मध्य प्रदेश हाईकोर्ट (Madhya Pradesh High Court) के नव-नियुक्त चीफ जस्टिस सुरेश कुमार कैत (Newly appointed Chief Justice Suresh Kumar Kait) के सम्मान में दोपहर भोज दिया. बुधवार को राजभवन में मध्यप्रदेश के मुख्य न्यायाधीश (Chief Justice of Madhya Pradesh) के पद की शपथ लेने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved