• img-fluid

    MP: हॉस्टल की टंकी से पानी लेने के दौरान करंट की चपेट में आए 2 छात्र, दोनों की मौत

  • September 25, 2024

    धार: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के धार जिले (Dhar district) की सरदारपुर तहसील में आज सुबह दर्दनाक हादसा हो गया. रिंगनोद के जनजातीय सीनियर बालक छात्रावास में करंट लगने से दो छात्रों की मौत हो गयी. दोनों बच्चे क्लास 12वीं के छात्र थे. घटना की जानकारी मिलने पर प्रशासन में हड़कंप मच गया. सहायक आयुक्त ब्रजकांत शुक्ला ने छात्रावास पहुंचकर मामले की जानकारी ली. बताया जा रहा है कि छात्रावास परिसर में टंकी से पानी लेने दोनों छात्र गए थे. इसी दौरान दोनों छात्र बिजली के तार की चपेट में आ गये.

    मौके पर मौजूद ग्रामीण ने घटना की सूचना छात्रावास के अन्य छात्रों को दी. दोनों छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल पहुंचने पर छात्रों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक छात्र विकास पिता संग्राम सिंह निनामा निवासी भिलखेड़ी और आकाश पिता शैतान निनामा निवासी ग्राम रंगपुरा के थे. घटना की जानकारी मिलने पर छात्रों के परिजन भी छात्रावास पहुंचे.


    जनजातीय कार्य विभाग के सहायक आयुक्त ब्रजकांत शुक्ला ने मीडिया को बताया कि दो बच्चों की करंट लगने से मौत हुई है. आकाश और विकास बाहरवीं के छात्र थे. घटना की जांच की जा रही है. एसडीएम भी आ चुकी हैं. पुलिस प्रशासन भी पहुंचा है. जांच पूरी होने के बाद मीडिया को और जानकारी दी जायेगी. दर्दनाक हादसे पर राजनीति भी शुरू हो गयी है. कांग्रेस और बीजेपी आमने सामने है.

    सरदारपुर से कांग्रेस विधायक प्रताप ग्रेवाल घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने छात्रावास में बच्चों की सुरक्षा पर सवाल उठाये. बीजेपी के पूर्व विधायक वेल सिंह भूरिया ने कांग्रेस विधायक पर पलटवार किया. दोनों नेताओं में आरोप प्रत्यारोप के साथ जमकर विवाद हुआ. फिलहाल, दो बच्चों की मौत से परिजनों में मातम पसरा है.

    Share:

    Deepfake video of Mahatma Gandhi, PM Modi and CM Yogi goes viral, police registers case

    Wed Sep 25 , 2024
    New Delhi: Deepfake video of Father of the Nation Mahatma Gandhi, Prime Minister Narendra Modi and Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath is going viral on social media. In this, all three celebrities are shown dancing. In this case, the police in Ballia, UP has registered an FIR against unknown people. The cyber cell team […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved