• img-fluid

    कांग्रेसियों ने राहुल गांधी के खिलाफ अमर्यादित भाषण देने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

  • September 25, 2024


    बहरोड़ । कांग्रेसियों ने (Congressmen) राहुल गांधी के खिलाफ (Against Rahul Gandhi) अमर्यादित भाषण देने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ (Against BJP leaders who made Indecent Speeches) विरोध प्रदर्शन किया (Protested) ।


    ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बहरोड़ ने प्रदेश सचिव व कांग्रेस प्रत्याशी संजय यादव के नेतृत्व में बीजेपी और उसके सहयोगी दल के नेताओं द्वारा लोकसभा में विपक्ष के नेता व कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ अमर्यादित, भड़काऊ और उकसाने वाले बयानों के खिलाफ राष्ट्रपति के नाम पर तहसीलदार को ज्ञापन देकर अपना विरोध जताया ।
    इस मौके पर प्रदेश सचिव संजय यादव ने बताया कि बीजेपी और उसके सहयोगी दल के नेताओं द्वारा लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ अमर्यादित, भड़काऊ और उकसाने वाले बयान दिए जा रहे है तथा बीजेपी की केंद्र सरकार द्वारा इनके खिलाफ उचित कानूनी कार्यवाही ना करना, दोनों एक स्वस्थ लोकतंत्र के लिए उचित नहीं है।

    उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जब से संविधान, संवैधानिक मूल्य बचाने, पिछड़े दलित आदिवासी और अल्पसंख्यक समाज को उनकी आबादी के हिसाब से भागीदारी दिलाने के जातिगत जनगणना, आर्थिक सर्वे और संस्थागत सर्वे मुद्दे द्वारा देशव्यापी मुहिम पर है तब से निराश, हताश, मुद्दा विहीन आरएसएस, बीजेपी और उनके सहयोगी दल कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर लगातार हमलावर है।

    यादव ने बताया कि नफरत छोडो, भारत जोड़ों का पैगाम देने वाले सामाजिक न्याय के योद्धा राहुल गाँधी के साथ देश का पिछडा, दलित, आदिवासी और अल्पसंख्यक समाज एकजुटता के साथ खड़ा है। ऐसे में नफरती और सामंती तत्वों द्वारा भड़काऊ और उकसाने वाले बयान द्वारा राहुल गांधी के खिलाफ किसी भी साजिश को स्वीकार नहीं किया जा सकता। ऐसे लोगों के खिलाफ अगर कार्यवाही नहीं की तो जल्द ही हम उग्र आंदोलन की चेतावानी देते है। इस मौके पर ब्लॉक अध्यक्ष विकास यादव, दलीप अधाना, सुभाष चंद, अवधेश साँतोरिया, गुलाब प्रजापत, लाला शुक्ल सहित कांग्रेस पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

    Share:

    दिल्ली सरकार ने श्रमिकों को दिया बड़ा तोहफा, न्यूनतम वेतनमान में की इतनी बढ़ोतरी

    Wed Sep 25 , 2024
    नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) की आम आदमी पार्टी की सरकार (Aam Aadmi Party government) ने त्योहारों से पहले श्रमिकों को बड़ा तोहफा दिया है. श्रमिकों के न्यूनतम वेतन (minimum wages for workers) में सरकार ने इजाफा करने का ऐलान किया है. सीएम आतिशी ने कहा कि 2013 में अनस्किल्ड लेबर का न्यूनतम वेतन 7 हजार […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved