• img-fluid

    PM मोदी को फिर मांगनी पड़ेगी माफी, कंगना रनौत के यू-टर्न पर सवाल उठा बोले राहुल गांधी

  • September 25, 2024

    नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी की सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के किसानों पर दिए बयान के बाद राजनीतिक बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेस लगातार आरोप लगा रही है कि बीजेपी फिर से किसानों के खिलाफ तीनों बिल लाने वाली है. इस बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए केंद्र सरकार से पूछा, “सरकार की नीति कौन तय कर रहा है? एक बीजेपी सांसद या प्रधानमंत्री मोदी?”

    बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, “700 से ज्यादा किसानों, खास कर हरियाणा और पंजाब के किसानों की शहादत ले कर भी बीजेपी वालों का मन नहीं भरा. इंडिया गठबंधन हमारे अन्नदाताओं के विरुद्ध बीजेपी का कोई भी षडयंत्र कामयाब नहीं होने देगा – अगर किसानों को नुकसान पहुंचाने के लिए कोई भी कदम उठाया जाएगा तो मोदी जी को फिर से माफी मांगनी पड़ेगी.”


    इससे पहले बीजेपी से लोकसभा सांसद कंगना रनौत ने कहा था कि तीन कृषि कानूनों को वापस लाया जाना चाहिए और किसानों को खुद इसकी मांग करनी चाहिए. उनके इस बयान का बीजेपी की सहयोगी पार्टी ने भी विरोध किया, जिसके बाद कंगना को अपना बयान वापस लेना पड़ा. बाद में सांसद कंगना रनौत ने कहा कि यह उनका निजी बयान है और पार्टी का इससे कोई संबंध नहीं है.

    अगले महीने हरियाणा में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. इस लिहाज से कांग्रेस किसानों के मुद्दे को लेकर बीजेपी से एक कदम आगे रहना चाहती है. इससे पहले कांग्रेस के राष्टीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन ने कहा था, “इस बार हरियाणा समेत सभी चुनावी राज्यों से किसानों पर खुद पीएम मोदी की ओर से संसद में आंदोलनजीवी और परजीवी की अपमानजनक टिप्पणी का करारा जवाब मिलेगा.”

    Share:

    UN में दोस्त ने ही कर दी पाकिस्तान से दगा, कश्मीर मुद्दे पर लगा बड़ा झटका

    Wed Sep 25 , 2024
    डेस्क: पाकिस्तान के दोस्त तुर्की ने भी अब शहबाज का साथ छोड़ दिया है. संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक में तुर्की के राष्‍ट्रपति रेसेप तैयप एर्दोगान ने पाकिस्‍तान को बड़ा झटका दिया है. बैठक के दौरान एर्दोगन ने गाजा युद्ध को लेकर इजरायल के खिलाफ जमकर हमला बोला, लेकिन कश्मीर का नाम तक नहीं लिया. […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved