• img-fluid

    कश्मीर पंडित पाकिस्तान से आए शरणार्थी हैं… ये क्या बोल गए राहुल गांधी

  • September 25, 2024

    जम्मू: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कश्मीरी पंडितों को पाकिस्तान से आया शरणार्थी बता दिया. हालांकि, उन्होंने तुरंत ही अपनी गलती सुधारी और कहा कि वे पीओके से देश में आने वाले शरणार्थियों की बात कर रहे थे. जम्मू में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने जम्मू कश्मीर का राज्य का दर्जा बहाल करने के लिए काम करने का संकल्प दोहराते हुए कहा, “भारत के इतिहास में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ कि हमने किसी राज्य का दर्जा छीन लिया हो और उस राज्य को केंद्र शासित प्रदेश बना दिया हो.”


    उन्होंने रैली में कहा, “ऐसा कभी नहीं होना चाहिए था और मैं आपको गारंटी देता हूं कि अगर भाजपा (चुनाव के बाद) राज्य का दर्जा बहाल नहीं करती है, तो हम – ‘इंडिया’ गठबंधन, जम्मू कश्मीर का राज्य का दर्जा बहाल करने के लिए लोकसभा, राज्यसभा में अपनी पूरी ताकत लगाएंगे और यहां तक ​​कि सड़कों पर भी उतरेंगे.”

    उन्होंने आरोप लगाया कि उपराज्यपाल के माध्यम से ‘बाहरी लोगों’ को फायदा पहुंचाने के लिए जम्मू कश्मीर से राज्य का दर्जा छीन लिया गया. राहुल ने कहा, “जब तक उपराज्यपाल हैं, बाहरी लोगों को फायदा मिलेगा और स्थानीय लोगों को नजरअंदाज किया जाता रहेगा. यही वजह है कि जम्मू कश्मीर से राज्य का दर्जा छीन लिया गया. वे चाहते हैं कि जम्मू कश्मीर को बाहरी लोग चलाए न कि स्थानीय लोग.”

    Share:

    इंदौर में अश्लीलता फैलाने वाली लड़की को हुआ गलती का एहसास, खेद प्रकट करने के साथ सुसाइड की भी बात

    Wed Sep 25 , 2024
    इंदौर। 56 दुकान और मेघदूत चौपाटी (Meghdoot Chowpatty) पर एक युवती (Girl) द्वारा अश्लील कपड़े (Obscene clothing) पहनकर वीडियो शूट करने और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने के बाद विवाद खड़ा हो गया है। इस वीडियो के वायरल होते ही हिंदू संगठनों (Hindu organizations) और स्थानीय सामाजिक मंचों ने इसका विरोध शुरू कर दिया। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved