• img-fluid

    एक ही सांप ने युवती को 2 बार काटा, अब सपने में आकर दे रहा धमकी

  • September 25, 2024

    देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के विकासनगर स्थित धूमनगर गांव से आई यह कहानी किसी रहस्य से कम नहीं है. एक युवती का दावा है कि वह सिर्फ एक बार नहीं बल्कि दो बार एक ही सांप के हमले का शिकार हुई है लेकिन बात यहीं खत्म नहीं होती. युवती की मां के मुताबिक, सांप अब उनके सपनों में भी डराने आ रहा है. क्या यह किसी अंधविश्वास की कहानी है या फिर कोई ऐसा रहस्य जिसे समझना अभी बाकी है.

    बलजीत की मानें तो एक ही सांप ने पिछले 15 दिनों के भीतर उनपर दो बार हमला किया है. जिसके बाद से ही वह और उनका परिवार डर के साये में जी रहा है. बलजीत के परिजनों की मानें तो सांप उनकी बेटी की जान के पीछे पड़ा हुआ है. बलजीत से जुड़ा यह किस्सा किसी फिल्म के सीन से कम नहीं है. परिवार का दावा है कि सांप अब तक दो बार हमला कर चुका है. हालांकि सांप को वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ दिया था.


    धूमनगर निवासी बलजीत की मां सुनीता देवी ने कहा कि उनके घर के आसपास पिछले कुछ दिनों से एक ही कोबरा दिखाई दे रहा था, जिसने उनकी बेटी बलजीत पर खेत में हमला किया और उसे काट लिया. इस घटना के ठीक 15 दिन बाद उसने फिर घर के बाहर बर्तन धो रही बेटी बलजीत पर हमला किया. दोनों बार बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों की कोशिशों से उनकी बेटी की बामुश्किल जान बची है. यही नहीं, चार दिन पहले अचानक वही सांप घर में घुस गया और मेरी बेटी के पीछे भागने लगा. सुनीता देवी का दावा है कि सांप उनके सपने में आकर उन्हें धमकी दे रहा है. उन्होंने कहा कि सांप बोल रहा है कि तुम उसे कितना भी बचा लो, मैं तुम्हारी बेटी को हर हाल में डंसूगा. जिसके बाद से परिवार में डर का माहौल बना हुआ है.

    Share:

    कश्मीर पंडित पाकिस्तान से आए शरणार्थी हैं... ये क्या बोल गए राहुल गांधी

    Wed Sep 25 , 2024
    जम्मू: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कश्मीरी पंडितों को पाकिस्तान से आया शरणार्थी बता दिया. हालांकि, उन्होंने तुरंत ही अपनी गलती सुधारी और कहा कि वे पीओके से देश में आने वाले शरणार्थियों की बात कर रहे थे. जम्मू में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved