• img-fluid

    दर्शकों पर चढ़ा ‘देवरा’ का खुमार, एडवांस बुकिंग में धड़ाधड़ बिक रहीं फिल्म की टिकटें

  • September 25, 2024

    मुंबई। जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘देवरा’ को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में पहली बार जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की रोमांटिक जोड़ी को देखने के लिए प्रशंसक बेकरार हैं। कोराटाला शिवा की निर्देशित यह फिल्म 27 सितंबर की निर्धारित रिलीज तिथि पर जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी तेजी से हो रही है और फैंस पहले दिन पहले शो के लिए अपनी टिकट्स भी कंफर्म करवा रहे हैं। हालांकि, एडवांस बुकिंग में ही ‘देवरा’ का खुमार दर्शकों पर चढ़ता नजर आ रहा है।


    इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिलक के अनुसार, ‘देवरा’ दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की ओपनिंग के लिए तैयार है। मंगलवार तक भारत में फिल्म की प्री-सेल्स 28 करोड़ रुपये को पार कर गई है, जबकि दुनिया भर में एडवांस बुकिंग सेल्स लगभग 50 करोड़ रुपये है। फिल्म ने अब तक छह हजार शो में 6,50,118 टिकट बेचे हैं। अगले दो दिनों में हिंदी के साथ और भी शो जोड़े जाएंगे, जिसके बाद पूरी बुकिंग बुधवार से शुरू हो जाएगी।

    फिल्म का तेलुगु वर्जन 90% से अधिक बिक्री के साथ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहा है। भारत में पहले ही 28 करोड़ रुपये की कमाई के साथ उम्मीद की जा रही है कि ‘देवारा’ शुक्रवार तक आराम से 100 करोड़ रुपये से अधिक की वैश्विक कमाई दर्ज करने के लिए तैयार है। हालांकि, अगर फिल्म को दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है, तो ‘देवरा’ की ओपनिंग और भी ज्यादा हो सकती है।

    Share:

    'भारत पड़ोसी देशों के राजनीतिक कदम नियंत्रित नहीं करना चाहता'- जानें जयशंकर ने किसके लिए कहा?

    Wed Sep 25 , 2024
    वॉशिंगटन। विदेश मंत्री (Foreign Minister) एस जयशंकर (Jaishankar) ने भारत (India) के पड़ोसी देशों के साथ संबंधों पर बात की। उन्होंने विश्वास जताया कि श्रीलंका (Sri Lanka) और बांग्लादेश (Bangladesh) के साथ भारत के संबंध सकारात्मक और रचनात्मक बने रहेंगे। ‘पहले से निर्धारक न बनें’ उन्होंने कहा, ‘मैं आपसे आग्रह करूंगा कि आप इसे लेकर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved