• img-fluid

    कुमारी शैलजा के अंदर कांग्रेस का खून है और वह कांग्रेस में ही रहेंगी – कांग्रेस नेता कैप्टन अजय यादव

  • September 24, 2024


    रेवाड़ी । कांग्रेस नेता कैप्टन अजय यादव (Congress leader Captain Ajay Yadav) ने कहा कि कुमारी शैलजा (Kumari Shailja) के अंदर कांग्रेस का खून है (Has the blood of Congress inside Her) और वह कांग्रेस में ही रहेंगी (She will remain in Congress) ।


    हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच कांग्रेस में उस वक्त खलबली मच गई, जब यह कहा जाने लगा कि कांग्रेस की वरिष्ठ नेता व सांसद कुमारी शैलजा भाजपा ज्वाइन करने वाली हैं। पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल उन्हें भाजपा ज्वाइन करा सकते हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल विज ने कहा था, अगर मनोहर लाल कह रहे हैं, तो कुछ तो बात होगी। क्या कुमारी शैलजा सच में कांग्रेस छोड़ भाजपा ज्वाइन करेंगी। क्या विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को हरियाणा में जोरदार झटका लगेगा।

    इन सब कयासों के बीच पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता कैप्टन अजय यादव ने कहा कि पार्टी से नाराजगी सबकी होती है। मेरी रही है, जब मुझे पार्टी ने टिकट नहीं दिया था, लेकिन मैंने पार्टी तो नहीं छोड़ दी । कुमारी शैलजा के अंदर कांग्रेस का खून है और हमारे अंदर भी कांग्रेस का खून है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल बेवजह इस तरह की झूठी अफवाहें फैला रहे हैं। भाजपा ने कुमारी शैलजा को ऑफर दिया है, इस सवाल के जवाब में कैप्टन अजय यादव ने कहा शैलजा को भाजपा से ऑफर मिलने की बात निराधार और अफवाह है। यूं तो पार्टियों के ऑफर मिलते ही रहते हैं, मुझे भी 2014 में ऑफर मिला था। राज्यसभा चुनावों में भी ऑफर दिया गया था, लेकिन मैंने तो पार्टी नहीं छोड़ी।

    शैलजा अपने एक बयान में स्पष्ट कर चुकी हैं कि वह अंतिम सांस तक कांग्रेस के साथ रहेंगी। मैं इतना कह सकता हूं कि कुमारी शैलजा कांग्रेस पार्टी में रहेंगी। वह मेरी छोटी बहन हैं और प्रदेश की बड़ी नेता हैं। हम लोग पार्टी में रहकर पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। कांग्रेस ने एक्स पर पोस्ट किया। शैलजा की रगों में कांग्रेस का खून है।

    Share:

    हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के खिलाफ किसानों ने की विरोध प्रदर्शन की घोषणा

    Tue Sep 24 , 2024
    तरनतारन । किसानों (Farmers) ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में (In Haryana Assembly Elections) भाजपा प्रत्याशियों के खिलाफ (Against BJP Candidates) विरोध प्रदर्शन की घोषणा की (Announced Protest) । प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय किसान यूनियन (शहीद भगत सिंह) ने कहा कि वे चुनाव प्रचार के दौरान शांतिपूर्ण तरीकों से सवाल पूछेंगे और अपनी मांगों को लेकर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved