• img-fluid

    भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ उनके रिश्ते राजनीति से भी ऊपर हैं – हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला

  • September 24, 2024


    सिरसा । हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला (Former Haryana cabinet minister Chaudhary Ranjit Singh Chautala) ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ उनके रिश्ते (His relations with Bhupendra Singh Hooda) राजनीति से भी ऊपर हैं (Are above Politics) । चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने मंगलवार को कहा कि उन्हें रानियां विधानसभा के लोगों का पूरा समर्थन मिल रहा है। चौटाला इस सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर मैदान में हैं।

    निर्दलीय उम्मीदवार ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि मैं जीत हासिल करने के बाद अपने समर्थकों से बातचीत करूंगा, यदि वह मुझे भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ जाने के लिए कहेंगे तो मैं उनकी बात मानूंगा। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ उनके रिश्ते राजनीति से भी ऊपर हैं।

    कांग्रेस के नेताओं ने कुमारी शैलजा को अपशब्द कहे, इसपर उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस की बड़ी नेता हैं। यदि कोई उन्हें इस तरह से अपशब्द कहेगा तो एससी समाज इसे अपना अपमान समझेगा। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रानियां विधानसभा में कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में रोड शो किया, इस दौरान का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोग नारे लगा रहे है कि ‘भूपेंद्र सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री और चौधरी रणजीत सिंह चौटाला मंत्री बने’।

    इस वीडियो पर बात करते हुए चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि वीडियो मैंने भी देखा है और लोगों को नारे लगाते हुए भी सुना है। यह लोगों की अपनी भावना है जिसे वह व्यक्त कर रहे हैं। उनका कहना है कि मैंने अपने विधानसभा क्षेत्र में बहुत काम किया है, जिससे लगता है कि लोग उन्हें दोबारा अपना विधायक चुनेंगे।

    कुमारी शैलजा के चुनाव प्रचार से दूर होने पर उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस की बहुत बड़ी नेता हैं। वह एससी समाज से हैं। अगर कोई उनका अपमान करेगा तो जाहिर तौर पर एससी समाज भी उनके खिलाफ हो जाएगा। उन्हें नजरअंदाज करना ठीक नहीं है। चौधरी ने कांग्रेस नेताओं को सलाह देते हुए कहा कि राजनीतिक व्यक्ति सबको एक साथ लेकर चलता है। पार्टी के सभी लोगों को साथ लेकर चलना चाहिए।

    Share:

    इंदौर कलेक्टर परिसर में मिली अज्ञात व्यक्ति की लाश

    Tue Sep 24 , 2024
    इंदौर (Indore)। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर शहर से एक बड़ी खबर सामने आई है। इंदौर कलेक्टर परिसर (Indore Collectorate Complex) में एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। मृतक का नाम सुभाष पिता दुर्गा शंकर निवासी छोटी ग्वालटोली बताया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved