• img-fluid

    जम्‍मू-कश्‍मीर में बंपर वो‍टिंग देख बौखलाया पाकिस्‍तान, PoK में बुलाई आतंकियों की मीटिंग

  • September 24, 2024

    नई दिल्‍ली: जम्मू कश्मीर में पहले चरण के दौरान बड़े पैमाने पर हुई वोटिंग को देखते हुए पाकिस्तान बुरी तरह से बौखला गया है. अब उसे लगने लगा है कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय जम्मू कश्मीर को लेकर उसका किसी भी तरीके से साथ नहीं देगा क्योंकि जिस तरीके से बड़ी संख्या में लोगों ने जनतंत्र के इस पर्व में भाग लिया है उसे देखते हुए साफ तौर पर जाहिर हो गया है कि जम्मू कश्मीर के लोग वहां हो रहे विकास को देखकर बेहद खुश हैं. भारतीय खुफिया एजेंसियां भी इस दौरान आतंकवादी संगठनों पर लगातार नजर रखे हुए है.

    इसी दौरान यह बड़ा खुलासा हुआ है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी जम्मू कश्मीर में हुए इस भारी मतदान को देखते हुए तत्काल आतंकवादी संगठनों जैश ए मोहम्मद, तहरीक उल मुजाहिदीन अलबदर और हिजबुल मुजाहिदीन जैसे बड़े आतंकवादी संगठनों के कमांडरों की एक बैठक बुलाई है. आतंकवादी संगठनों के कमांडरों को आईएसआई के कर्नल जुनैद ने इस बैठक में निर्देश जारी किए. इनमें साफ तौर पर कहा गया कि वह सारे काम छोड़कर अपना पूरा ध्यान जम्मू कश्मीर में होने वाले चुनाव पर केंद्रित करें और वहां पर बड़ी आतंकी वारदातें करें.


    खुफिया दस्तावेज के मुताबिक इस बैठक के दौरान आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद द्वारा बताया गया कि वह अपने संगठन में नई भर्ती करने की प्रक्रिया शुरू कर चुके हैं, जिससे इन चुनाव के दौरान जम्मू कश्मीर में आतंकवादी भेजने के किसी काम में कोई बाधा ना आ सके. आतंकवादी संगठन यह भारती ऑनलाइन तरीके से भी हो रही है. भारतीय युवाओं को गुमराह कर उन्‍हें गलत कामों के लिए उकसाया जा रहा है.

    खुफिया एजेंसियों की इस रिपोर्ट के बाद सुरक्षा वालों ने जम्मू कश्मीर के अनेक संदेंहास्पद स्थानों की निगरानी शुरू कर दी है. साथ ही विशेष तौर पर जमीन के रास्ते सीमा से आने वाले आतंकवादियों की निगरानी का काम बड़े पैमाने पर किया जा रहा है. सुरक्षा बल से जुड़े एक आला अधिकारी के मुताबिक इस बाबत सूचना के आधार पर कई जगहों पर छापेमारी भी की जा रही है, जिससे आने वाले चुनाव शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न हो सके.

    Share:

    भाजयुमो ने निराश्रित पशुओं को रेडियम के बेल्ट पहनाए

    Tue Sep 24 , 2024
    नलखेड़ा। भाजयुमो मंडल नलखेड़ा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने दुर्घटना से बचाव के लिए सड़क पर लावारिस विचरण कर रहे गौवंश के गले में रेडियम के सुरक्षा बेल्ट पहनाए। इन दिनों बड़ी संख्या में लावारिस गौवंश नगर की सड़कों के साथ ही आसपास के मार्गों पर विचरण कर रहा है। रात्रि के समय ये गौवंश […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved