• img-fluid

    KKK 14 के ग्रांड फिनाले का आया वीडियो, आलिया भट्ट से फ्लर्ट करने लगे अभिषेक कुमार

  • September 24, 2024

    मुंबई। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) होस्टेड रियलिटी स्टंट शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ (KKK 14) का ग्रांड फिनाले काफी खास रहने वाला है। मेकर्स ने एक नया प्रोमो वीडियो रिलीज किया है जिसमें दिखाया गया है कि ‘जिगरा’ फेम एक्टर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी इस रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगी। प्रोमो में दिखाया गया है कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के सामने अभिषेक कुमार खड़े हुए हैं और उनकी आंखों पर पट्टी बंधी हुई है। वह किसी स्टंट की आशंका को ध्यान में रखते हुए होस्ट रोहित शेट्टी से पूछते हैं कि आप कोई सांप-वांप मत ले आना सर।

    KKK 14 के ग्रांड फिनाले का आया वीडियो
    फिर स्टेज पर आलिया भट्ट आती हैं और रोहित शेट्टी अभिषेक की आंखों पर बंधी पट्टी खोल देते हैं। आलिया जैसे ही अभिषेक की तरफ हाथ हिलाती हैं तो वह अपना होश ही खो बैठते हैं। आदत से मजबूर अभिषेक कुमार दीवानों की तरह हरकत करने लगते हैं और फिर आलिया भट्ट के साथ फ्लर्ट करने लगते हैं। लेकिन आलिया जिस तरह उन्हें हैंडल करती हैं वो देखकर शायद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। प्रोमो वीडियो पर फैंस का रिएक्शन भी कुछ ऐसा ही है।


     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

    आलिया भट्ट से फ्लर्ट करने लगे अभिषेक
    अभिषेक कुमार फिर आलिया भट्ट से पूछते हैं कि क्या मैं आपको छूकर देख सकता हूं। आलिया जब उन्हें खुद को छूने की इजाजत दे देती हैं तो अभिषेक खुशी से झूम उठते हैं और फिर वो वहां ऑडियंस में बैठे एलिमिनेटेड खिलाड़ियों की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं- अरे बदकिस्मत लोगों। इसके बाद अभिषेक कुमार अपने घुटनों पर बैठ जाते हैं और आलिया भट्ट से कहते हैं कि मैम सच में आप बहुत खूबसूरत हो। लेकिन इसके बाद आलिया ने जो किया उससे ऑडियंस में बैठे सभी सेलेब्स की हंसी छूट गई।

    आलिया भट्ट ने यूं चखाया अभिषेक को मजा
    वहीं अभिषेक कुमार ने बौखलाकर सेट पर तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। दरअसल अभिषेक कुमार को डेडिकेट करते हुए आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म ‘जिगरा’ का गाना ‘फूलों का तारों का सबका कहना है, एक हजारों में मेरी बहना है’ प्ले करवा दिया। अभिषेक ने यह सुनकर सेट पर तोड़फोड़ मचानी शुरू कर दी और ऑडियंस में बैठे शालिन और बाकी खिलाड़ियों के लिए अपनी हंसी रोकना मुश्किल हो गया। हालांकि कमेंट सेक्शन में लोगों ने आलिया और अभिषेक की जोड़ी को काफी सराहा है।

    Share:

    दुनिया का दूसरा सबसे धनी मंदिर तिरपति बालाजी, कौन करता है इसका संचालन... जानें सब कुछ

    Tue Sep 24 , 2024
    तिरुपति। अगर आप गूगल करेंगे तो पता लगेगा दुनिया में जो पांच सबसे धनी मंदिर (Five Richest Temples) या धार्मिक स्थान हैं, उसमें तिरुपति बाला जी वेंकटेश्वर मंदिर (Rupati Bala Ji Venkateswara Temple) दूसरे नंबर पर है. पहले नंबर पर केरल का पद्मनाभन मंदिर (Padmanabhan Temple of Kerala) है. तिरुपति की सालाना कमाई 420 करोड़ […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved