• img-fluid

    भगवान राम से केजरीवाल की तुलना करना महापाप, AAP पर कांग्रेस का बड़ा हमला

  • September 24, 2024

    नई दिल्‍ली । आतिशी (pyrotechnic)ने दिल्ली की मुख्यमंत्री (Chief Minister of Delhi)के तौर पर कार्यभार संभाल लिया है। उन्होंने पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल (Former CM Arvind Kejriwal)की कुर्सी के बगल (beside the chair)में एक नई और छोटी कुर्सी लगाई है। आतिशी के कुर्सी वाले निर्णय को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही हमलावर नजर आ रही हैं। सोमवार को दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने केजरीवाल की तुलना भगवान राम से किए जाने पर भी आतिशी पर जमकर जुबानी हमला बोला और कहा कि भगवान राम से अरविंद केजरीवाल की तुलना महापाप है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है।

    दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने कार्यभार संभालने के बाद कहा कि आज मेरे मन वही व्यथा है जो भगवान राम के वनवास के बाद भरत के अंदर थी। आतिशी ने कहा कि जिस तरह भरत ने 14 सालों तक भगवान राम की खड़ाऊं रखकर अयोध्या का शासन संभाला, उसी तरह से आने वाले चार महीने के लिए मैं दिल्ली का शासन चलाऊंगी। आतिशी के इस बयान को लेकर कांग्रेस नेता देवेंद्र यादव ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि भगवान राम से केजरीवाल की तुलना महापाप है।


    दिल्ली की सीएम आतिशी के कुर्सी वाले फैसले पर भाजपा पहले ही हमलावर नजर आ रही है। अब कांग्रेस ने भी भाजपा के सुर में सुर मिलाते हुए आम आदमी पार्टी और आतिशी को निशाने पर लिया है। आतिशी द्वारा ‘केजरीवाल की कुर्सी’ खाली छोड़ने और उनकी तुलना भगवान राम से करने को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ पर पोस्ट करते हुए कहा, “जब नाश मनुज पर छाता है, सबसे पहले विवेक मर जाता है! हार सामने देख कर AAP की बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है। मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम की तुलना जेल से बेल पर बाहर आये शराब घोटाले के आरोपी से करना महापाप है। अब AAP कुछ दिनों के हैं मेहमान, दिल्ली की जनता समझ चुकी है कि AAP की नीयत में खोट है, AAP के मुँह से अच्छा नहीं लगता प्रभु राम का नाम!”

    कांग्रेस नेता देवेंद्र यादव ने आतिशी को एक कठपुतली मुख्यमंत्री कहा है। उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट करते हुए लिखा, “आतिशी जी, दिल्ली की डूबती कश्ती को महिला शक्ति में जो एक उम्मीद की हल्की किरण नजर आई थी, उसे आज आपने यह स्वीकार कर तोड़ दिया कि आप एक कठपुतली सीएम ही हैं। आप भूल गईं कि यह वो दिल्ली है जिसको महिला सशक्तिकरण की अप्रतिम उदाहरण श्रद्धेय शीला दीक्षित जी ने प्रगति के नए आयाम पर पहुँचाया था! दिल्ली के लिए और देश की समस्त नारी शक्ति के लिये आज बेहद दुर्भाग्यपूर्ण दिन है।”

    Share:

    बिहार में अनोखा मामला, युवक को मृत समझकर ले जा रहे थे पोस्टमार्टम कराने, तभी उठ खड़ा हुआ

    Tue Sep 24 , 2024
    बिहारशरीफ । बिहार (Bihar) में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप अपनी दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. अगर हम आपसे ये कहें कि जिस शख्स (person) के पोस्टमार्टम (Post Mortem) की तैयारी चल रही थी वो अचानक जीवित हो गया और फर्श से उठकर खड़ा हो गया तो आपके लिए यकीन करना […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved