• img-fluid

    आचार्य विद्यासागर मेडिकल कालेज होगा सागर मेडिकल कालेज का नाम

  • September 23, 2024

    • जैन समाज के क्षमावाणी कार्यक्रम में बोले मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

    महिदपुर रोड। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने जैन समाज के आयोजन में अपने उद्बोधन में कहा सागर मेडिकल कॉलेज का नाम आचार्य विद्यासागर मेडिकल कॉलेज पर किया जायेगा।


    जैन समाज के एक धार्मिक आयोजन में धर्मालंबियों को संबोधित करते हुए आपने कहा प्रदेश में जैन कल्याण बोर्ड का गठन किया जायेगा। सरकार सर्वोच्च प्राथमिकता से जैन मुनियों को उनके विहार के दौरान नगरीय क्षैत्र या ग्रामीण क्षैत्र में भवन की आवश्यकता होने पर नि:शुल्क भवन सुविधा उपलब्ध करायेगी। जैन धर्म और संस्कृति का गौरवशाली इतिहास है। देश-प्रदेश के साथ उज्जैन में भी जैन धर्म को हजारों सालों से मानने वाली नगरी है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि अगले महीने नीमच, मंदसौर और सिवनी में मेडिकल कॉलेजों का लोकार्पण होगा। डॉ. यादव को जैन समाजजनों की ओर से प्रतीक समर्पण चिन्ह और प्रशस्ति पत्र भेंट कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में विधायक अनिल जैन, विधायक शैलेंद्र जैन, विधायक देवेन्द्र जैन, विधायक दिनेश जैन बोस, विधायक विपिन जैन, पूर्व मंत्री ओम प्रकाश सकलेचा, पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटवा, पूर्व मंत्री जयंत मलैया, पूर्व मंत्री शरद जैन सहित जनप्रतिनिधि और जैन धर्म के अनुयायी उपस्थित थे। कार्यक्रम में मंगलाचरण नृत्य एवं स्वागत गीत और भजनों की प्रस्तुति हुई। क्षमावाणी पर्व से संबंधित लघु वीडियो फिल्म भी दिखाई गई। जानकारी आयोजन में शामिल होकर लौटे समाज के स्थानीय समाजसेवी संदीप भंडारी ने दी।

    Share:

    इंदौर और उज्जैन रीजन में होने वाले करोड़ों के निवेश का फायदा नागदा को मिलेगा

    Mon Sep 23 , 2024
    सार्थक प्रयास हो तो क्षेत्र को मिल सकती है सौगात नागदा। प्रफुल्ल शुक्ला। इंदौर में देश के बड़े बिजनेसमेनों ने मुख्यमंत्री के समक्ष इंदौर और उज्जैन में करोड़ों रुपए के निवेश करने की योजना रखी है। 20 सितंबर को इंदौर में मुख्यमंत्री डा मोहनयादव के समक्ष हुई इस बैठक में देश के उद्योगपतियो 19 हज़ार […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved