• img-fluid

    राहुल गांधी तोड़ने वाले तो मोदी ग्लोबल नेता बनकर उभर रहे: बीजेपी

  • September 23, 2024

    नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों अमेरिका के दौरे पर हैं. इसी के चलते बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सीआर केसवन ने कहा, पीएम मोदी विश्व राजनीति में ग्लोबल नेता बनकर उभर रहे हैं. पीएम मोदी ने वैश्विक स्तर पर भारत की प्रतिष्ठा, ताकत और कद को काफी बढ़ाया है. वहीं, केसवन ने राहुल गांधी के अमेरिका दौरा का जिक्र करते हुए कहा, राहुल गांधी इसी के उलट विदेश में जाकर भारत का अपमान करते हैं.

    बीजेपी प्रवक्ता सीआर केसवन ने कहा, मोदी जी वैश्विक राजनीति में ग्रेट यूनिफाइर के रूप में उभरे हैं. जो न सिर्फ देश बल्कि विश्व के एकीकरण का काम कर रहे हैं. मोदी जी ने भारत की प्रतिष्ठा और सम्मान के लिए वैश्विक स्तर पर बहुत काम किया है. केसवन ने कहा, पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत एक विश्वबंधु बन गया है.


    बीजेपी प्रवक्ता ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा, जहां एक तरफ पीएम मोदी एक ग्रेट यूनिफाइर है, जो जोड़ने का काम करते हैं और ग्लोबल नेता बनकर उभरे हैं. वहीं , इसी के उलट कांग्रेस के दिग्गज नेता और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी एक खतरनाक काम बिगाड़ने वाले हैं (disruptor) और वो एक खतरनाक तोड़ने वाले हैं.

    केसवन ने कहा, राहुल गांधी जब भी विदेश जाते हैं वो भारत का अपमान करते हैं. जब वो हाल ही में अमेरिका के दौरे पर थे तब वो उन लोगों से मिले जो भारत के खिलाफ रहते हैं. वो इल्हान उमर से मिले. इल्हान उमर अमेरिका का एक विवादित चेहरा रही हैं. इल्हान उमर समय-समय पर मोदी सरकार की कई नीतियों के खिलाफ खुलकर बोल चुकी हैं. उन्होंने अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर भी सरकार की आलोचना की थी. इल्हान उमर से राहुल गांधी की मुलाकात के बाद बीजेपी ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला था.

    Share:

    7 अक्टूबर तक बढ़ी अमानतुल्लाह की न्यायिक हिरासत, वक्फ से जुड़ा है मामला

    Mon Sep 23 , 2024
    नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के दिल्ली के ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान की न्यायिक हिरासत को 7 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया गया है. उन्हें दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान नियुक्तियों में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हिरासत में लिया गया था. हालांकि […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved