• img-fluid

    iPhone-16: रतन टाटा की कंपनी डिस्काउंट पर 10 मिनट में घर पर कर रही डिलीवर

  • September 23, 2024

    बेंगलुरु. टाटा ग्रुप (Tata Group) का ग्रोसरी डिलीवरी ऐप बिगबास्केट इलेक्ट्रॉनिक (Grocery Delivery App BigBasket Electronic) कैटेगरी में एंट्री कर रहा है. इसके लिए उसने क्रोमा (Chroma) के साथ पार्टनरशिप की है. इससे मोबाइल फोन, लैपटॉप, प्लेस्टेशन कंसोल, माइक्रोवेव और अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान 10 मिनट में डिलीवर किया जा सकेगा. इस नई सेवा के तहत बिगबास्केट नए iPhone 16 मॉडल भी 10 मिनट में डिलीवर करेगा.



    बेंगलुरु, दिल्ली-एनसीआर और मुंबई के लोग बिगबास्केट से iPhone 16 ऑर्डर कर सकते हैं. इसे बहुत तेजी से घर पहुंचाया जाएगा. बिगबास्केट के सीईओ हरि मेनन ने कहा, ‘हमें iPhone 16 को हमारे प्लेटफॉर्म पर लाकर बहुत खुशी हो रही है. यह इलेक्ट्रॉनिक्स में हमारे कदम रखने की शुरुआत है. यह सिर्फ शुरुआत है—बहुत जल्द हम कई तरह के टॉप-लेवल इलेक्ट्रॉनिक्स लॉन्च करेंगे, सभी बहुत तेजी से डिलीवर किए जाएंगे.’

    बिगबास्केट के दो मोबाइल ऐप हैं: मुख्य बिगबास्केट ऐप और बीबीडेली, जो सब्सक्रिप्शन सर्विस है. मुख्य ऐप में अलग-अलग डिलीवरी ऑप्शन के लिए अलग-अलग सेक्शन हैं. एक सेक्शन ‘बिगबास्केट सुपरसेवर’ सर्विस के तहत 2-3 घंटे में डिलीवरी देता है, जबकि दूसरा ‘बीबीनाउ’ नाम से 10-20 मिनट में डिलीवरी पर फोकस करता है.

    मनीकंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक, बिगबास्केट आने वाले महीनों में सभी सर्विसेज को एक ही ऐप में बिना किसी डिविजन के ऑफर करने वाला है. यह स्ट्रैटेजी 2-3 घंटे की स्लॉटेड डिलीवरी से 10-20 मिनट की डिलीवरी मॉडल में शिफ्ट होने के व्यापक प्रयास का हिस्सा है. यह ग्राहकों के बदलते पसंद के अनुरूप है और इसे एक डेडिकेटेड क्विक कॉमर्स कंपनी के रूप में पोजिशन करेगा.

    इस महीने की शुरुआत में लॉन्च हुए iPhone 16 सीरीज में चार मॉडल हैं: iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max. भारत में, iPhone 16 की कीमत 79,900 रुपये से शुरू होती है और iPhone 16 Plus की कीमत 89,900 रुपये है. iPhone 16 सीरीज के टॉप मॉडल – iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max की कीमत 1 लाख रुपये से अधिक है. iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max की कीमत क्रमशः 1,19,900 रुपये और 1,44,900 रुपये है.

    Share:

    देश में तेजी से बढ़ा रक्षा उत्पादन, निजी क्षेत्र के एक्सपोर्ट में सात गुना इजाफा

    Mon Sep 23 , 2024
    नई दिल्ली। डिफेंस सेक्टर (Defense Sector) में आत्म निर्भरता हासिल करने के लिए सरकार (Government) मेक इन इंडिया को बढ़ावा (Promotes Make in India) दे रही है। इसके चलते देश में रक्षा उत्पादन तेजी से बढ़ रहा है। प्राइवेट सेक्टर (Private sector), जो रक्षा उपकरणों के निर्माण (Manufacturing of defense equipment) में कभी पीछे रहता […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved