• img-fluid

    Bigg Boss 18: “इस बार घर में आएगा भूचाल, नए प्रोमो में सलमान ने बताया गेम का थीम

  • September 23, 2024

    मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) होस्टेड रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) का नया प्रोमो वीडियो जारी कर दिया गया है। पिछले प्रोमो में जहां सिर्फ बिग बॉस (Bigg Boss 18) का नया लोगो दिखाया गया था। वहीं इस वाले प्रोमो में मेकर्स ने कई हिंट दिए हैं। कलर्स टीवी ने इस नए प्रोमो वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “इस बार घर में भूचाल आएगा, क्योंकि बिग बॉस में टाइम का तांडव छाएगा।” शो की पंचलाइन के साथ-साथ मेकर्स ने इस प्रोमो वीडियो के साथ प्रीमियर एपिसोड की ऑफिशियल डेट भी रिवील कर दी है।



    कब शुरू होगा बिग बॉस 18, कहां देख पाएंगे?
    मेकर्स ने प्रोमो वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “देखिए बिग बॉस 18 का ग्रांड प्रीमियर 6 अक्तूबर को रात 9 बजे सिर्फ कलर्स और जियो सिनेमा पर।” अब बात करते हैं शो के प्रोमो वीडियो की। तो नए प्रोमो वीडियो में हिंट दिया गया है कि इस सीजन में तकनीक का जमकर इस्तेमाल होगा और तकनीक की मदद से ही घरवालों के रवैये और उनके दिमाग में क्या चल रहा है उसका अंदाजा बिग बॉस लगाएंगे। प्रोमो में सलमान खान ने बार-बार इस बात पर जोर दिया है कि इस बार बिग बॉस घरवालों का फ्यूचर देखेंगे।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Jeevika Singh (@sjeevika40)


    इस बार बिग बॉस देखेंगे घरवालों की किस्मत
    प्रोमो में पहले तो सलमान खान को अलग-अलग अंदाज में घड़ी की टिक-टिक पर अलग-अलग एक्सप्रेशन्स देते दिखाया गया है और उसके बाद शुरू होता है बॉलीवुड के भाईजान का वॉयस ओवर। बिग बॉस के अभी तक के सभी लोगो दिखाते हुए सलमान खान ने शो के नए प्रोमो वीडियो में बताया, “ये आंख देखती भी थी और दिखाती भी थी। पर सिर्फ आज का हाल। अब खुलेगी एक ऐसी आंख। लिखा जाएगा इतिहास का पल। देखेगी यह आने वाला कल।” प्रोमो वीडियो में सलमान खान को मल्टीवर्स में ट्रेवल करते दिखाया गया है।

    Share:

    राखी सावंत की फ्रेंड राजश्री ने किया खुलासा, आदिल संग क्यों खत्म किया रिश्ता

    Mon Sep 23 , 2024
    मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) की सबसे अच्छी दोस्त राजश्री (Rajshri) मोरे हमेशा अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहती हैं। वो कभी राखी (Rakhi Sawant) को लेकर तो कभी उनके एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) को लेकर बेकाब बयान देती नजर आती हैं। हाल ही में राजश्री लंबे वक्त के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved