• img-fluid

    अंतरराष्ट्रीय स्पर्धा में इंदौर की मॉडल निश्चला का चयन, भाग लेने के लिए पहुंची वियतनाम

  • September 23, 2024

    इंदौर। मिस्टर एंड मिस इंटरनेशनल सेलिब्रेटी कांटेस्ट (Mister and Miss International Celebrity Contest) में भाग लेने के लिए इंदौर शहर (Indore city) की मॉडल निश्चला धारवा (Nischala Dharwa) को चुना गया है। वियतनाम (Vietnam) की संस्था द्वारा इस प्रतियोगिता का आयोजन करवाया जा रहा है। 19 सितंबर से शुरू हुई स्पर्धा 28 सितंबर तक चलेगी। इसमे करीब 40 देशों से मॉडल शामिल हुए है।


    विभिन्न राउंड के जरिए कंटेस्टेंट्स को परखा जाएगा। इनमें से एक कांपीटिशन में अपने-अपने देश के परिधानों में खुद को प्रजेंट करना होगा। इस आयोजन में शामिल होने के लिए निश्चला वियतनाम पहुंच गई है।

    इस स्पर्धा में छह ग्रुप के बीच वोटिंग के माध्यम से कंस्टेंट्स को अगले पड़ाव के लिए चुना जाएगा। जो वोटिंग में टॉप करेगा वह टॉप 15 में जाएगा। उसके बाद जजिंग राउंड में परफॉर्मेंस देखी जाएगी। वोटिंग में निश्चला दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। निश्चला ने कक्षा दसवीं के दौरान ही माॅडलिंग शुर कर दी थी। वह खुद को फीट रखने के लिए योगा करती है और कथक डांस भी सीखा है।

    Share:

    पुतिन को बड़ा झटका, रूस की शैतान मिसाइल RS-28 सरमत का चौथा टेस्ट भी फेल

    Mon Sep 23 , 2024
    नई दिल्‍ली । रूस (Russia) की सबसे शक्तिशाली परमाणु मिसाइल RS-28 सरमत (Nuclear missile RS-28 Sarmat) का टेस्ट फेल (Test Fail) हो गया है। इस मिसाइल को शैतान के नाम से भी जाना जाता है। हाल ही में उपग्रह से ली गई तस्वीरों में रूसी मिसाइल परीक्षण स्थल पर एक बहुत बड़ा गड्ढा दिखाई दिया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved