• img-fluid

    भाषण देते हुए स्टेज पर PM मोदी को ही भूल गए जो बाइडेन, पूछा ‘अगला कौन?’

  • September 22, 2024

    नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) की याददाश्त को लेकर एक बार फिर से सवाल उठाए जा रहे हैं। उनके साथ एक और भूलने वाली घटना घटी, जब उन्होंने रविवार सुबह डेलावेयर में क्वाड नेताओं (Quad leaders) के साथ मंच साझा किया। इस कार्यक्रम में, बाइडेन, पीएम मोदी, ऑस्ट्रेलियाई प्रधान मंत्री एंथनी अल्बनीस और जापान के फुमियो किशिदा ने इंडो-पैसिफिक में कैंसर के बोझ को कम करने के लिए कैंसर मूनशॉट पहल की शुरुआत की। इस दौरान स्टेज पर अचानक जो बाइडेन ने पीएम मोदी (PM Modi) का परिचय कराते हुए कहा, “मैं आगे किसका परिचय करा रहा हूँ?” फिर जो बाइडेन ने पूछा, “अगला कौन है?”


    कैंसर मूनशॉट पहल के बारे में बोलने के बाद, बाइडेन को मंच पर पीएम मोदी का परिचय कराना था। लेकिन अमेरिकी राष्ट्रपति लड़खड़ा गए और अपने अगले कदम को लेकर असमंजस में दिखे। जब प्रधानमंत्री मोदी अपने संबोधन के लिए आगे आए तो कार्यक्रम के संचालक ने उनके नाम की घोषणा की।

    Share:

    राज्य में दंगाइयों से ही की जाएगी सरकारी संपत्तियों के नुकसान की भरपाई - उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

    Sun Sep 22 , 2024
    देहरादून । उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Uttarakhand Chief Minister Pushkar Singh Dhami) ने कहा कि राज्य में (In the State) सरकारी संपत्तियों के नुकसान की भरपाई (The loss of Government Properties) दंगाइयों से ही की जाएगी (Will be compensated by the Rioters) । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, उत्तराखंड बहुत ही मेल-मिलाप […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved