• img-fluid

    35 हजार का पार्सल लेकर भागा डिलीवरी बॉय, न फोन और न मैसेज… किसी का नहीं दिया जवाब

  • September 22, 2024

    नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक व्यक्ति को मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए कूरियर सर्विस बुक करने वाली महिला से 35,000 रुपये का पार्सल लेकर फरार होने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 18 सितंबर को एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसने कूरियर सर्विस बुक की थी। इसे डिलीवर करने का काम 28 वर्षीय दीप चंद को सौंपा गया था।


    पुलिस ने बताया कि दीप चंद उसके घर से पार्सल लेने आया था, लेकिन सामान गंतव्य तक नहीं पहुंचा। महिला ने डिलीवरी बॉय दीप चंद को फोन किया और मैसेज किया, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। अधिकारी ने बताया कि उसकी शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई और जांच शुरू की गई। पुलिस की जांच के बाद दीप चंद को शनिवार को जहांगीरपुरी इलाके से गिरफ्तार किया गया और उसके कब्जे से चोरी का सामान बरामद किया गया।

    पुलिस ने कहा कि वह इस पूरे मामले पर आगे की जांच जारी है। इस घटना के बाद महिला काफी डर गई है। महिला ने बताया कि वह आगे से कोई भी पार्सल डीलीवर करने के लिए हजार बार सोचेगी। देश की राजधानी दिल्ली में ऐसा हो सकता है, तो छोटे शहरों में इस तरह की घटना होना आम बात है।

    Share:

    भारत का उद्देश्य पर्यटन को रोजगार सृजन और समृद्धि का माध्यम बनाना है - केंद्रीय पर्यटन और संस्कृति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

    Sun Sep 22 , 2024
    बेलेम । केंद्रीय पर्यटन और संस्कृति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Union Tourism and Culture Minister Gajendra Singh Shekhawat) ने कहा कि भारत का उद्देश्य (India’s objective) पर्यटन को रोजगार सृजन और समृद्धि का माध्यम बनाना है (Is to make Tourism a medium for Employment generation and Prosperity) । गजेंद्र सिंह शेखावत ने ब्राजील के बेलेम […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved