• img-fluid

    ‘कब तक हमारे लोग मरते जाएंगे?’ आर्टिकल 370 का जिक्र कर फारूक अब्दुल्ला ने की पाकिस्तान से बातचीत की वकालत

  • September 22, 2024

    जम्मू: जम्मू कश्मीर में नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने रविवार (22 सितंबर) को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बयान पर निशाना साधा है. पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर कहा कि हम फिर से सुप्रीम कोर्ट जाएंगे और इसे (370) वापस लाएंगे. फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि केंद्र सरकार चीन से बात कर सकती है, जिन्होंने हमारे 2000 किलोमीटर जमीन पर कब्जा किया है, उनसे बात कर सकते हैं, यहां (पाकिस्तान) क्यों नहीं बात कर सकते? किसी तरह से इसका हल निकालना है, कब तक हम आतंकवाद में रहेंगे, कब तक हमारे लोग मरते जाएंगे.


    जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “फारूक अब्दुल्ला कहते हैं कि वे धारा 370 को वापस लाएंगे. फारूक साहब, अब धारा 370 कोई वापस नहीं ला सकता. अब बंकरों की जरूरत नहीं है, क्योंकि गोली चलाने की कोई हिम्मत नहीं कर सकता, अगर वहां गोली आई तो गोली का जवाब गोले से दिया जाएगा. अमित शाह ने कहा कि फारूक अब्दुल्ला चाहते हैं कि हम पाकिस्तान के साथ बातचीत करें. हम आतंकवाद के समाप्त होने तक पाकिस्तान के साथ बातचीत करने के पक्ष में नहीं हैं.

    जेकेएनसी प्रमुख फारूक अब्दुल्ला का कहना है कि जब कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने राज्यसभा में दो राज्यों की तुलना की तो संख्याएं दिखाती हैं कि जम्मू-कश्मीर गुजरात से बहुत ऊपर है. यहां की सरकारों ने ऐसा किया और उन्होंने ऐसा तब किया जब अनुच्छेद 370 लागू था. हमने प्रगति की. लेकिन इन सालों में उन्होंने हमें क्या विकास दिया?

    नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि क्या कीमतें कम हुईं और बेरोजगारी कम हुई? आखिरी गोली चलने तक इंतज़ार मत करो. बैल को सींग से पकड़ो. मैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से पूछना चाहता हूं कि क्या उन्होंने आतंकवाद को हटाया?

    Share:

    आतंकवादियों संग किसने खाई बिरयानी, अमित शाह का मल्लिकार्जुन खरगे पर पलटवार

    Sun Sep 22 , 2024
    नौशेरा: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार (22 सितंबर 2024) को बीजेपी प्रत्याशी रविंद्र रैना के समर्थन में प्रचार करने जम्मू-कश्मीर के नौशेरा पहुंचे. उन्होंने जनसभा में प्रमुख रूप से आतंकवाद के मुद्दे पर कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस प्रमुख फारूक अब्दुल्ला को घेरा. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved