• img-fluid

    बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम का ऐलान, जानिए किन खिलाड़ियों को मिला मौका

  • September 22, 2024

    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला धमाकेदार अंदाज में अपने नाम किया. चेन्नई में खेले गए मैच को टीम इंडिया ने चार दिन में 280 रन से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की. कानपुर (Kanpur) में सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला खेला जाना है. इस मैच के लिए चयनकर्ताओं ने भारतीय टीम (Indian team) की घोषणा कर दी है. पहले मैच में खेलने वाली टीम में किसी तरह का कोई बदला नहीं किया गया है.


    बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में खेलने वाली टीम में चयनकर्ताओं ने किसी तरह का कोई बदलाव नहीं करने का फैसला लिया है. चेन्नई टेस्ट रविवार 22 सितंबर को खत्म हुआ. इसके ठीक बाद बीसीआई ने कानपुर में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम की घोषणा की. इस मैच से पहले अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम दिए जाने की बात की जा रही थी. चयनकर्ताओं ने उनको दूसरे मैच के लिए टीम में चुनकर खबरों पर विराम लगा दिया है. भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जाना है.

    दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम
    रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, यश दयाल।

    Share:

    बांग्लादेश बरसों पुरानी दुश्मनी भुलाकर पाकिस्तान से खरीद रहा गाइडेड मिसाइल

    Sun Sep 22 , 2024
    नई दिल्ली. जन्मजात दुश्मनी भूलकर बांग्लादेश (Bangladesh) अब पाकिस्तान (Pakistan) से हथियारों (Weapons) की डील कर रहा है. बांग्लादेश वो दिन भूल गया जब इसी पाकिस्तान ने उसपर अत्याचार किए थे. लाखों बांग्लादेशियों को मारा था. लेकिन अब बांग्लादेश की सेना पाकिस्तान से बक्तार शिकन एंटी-टैंक गाइडेड मिसाइल (Baktar Shikan ATGM) खरीदने की तैयारी में […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved