• img-fluid

    नौशेरा में अमित शाह बोले- कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर का अधिकार छीना; आतंक को पाताल में दफन करेंगे

  • September 22, 2024

    जम्मू। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में विधानसभा चुनाव (assembly elections) अभियान को मजबूती प्रदान करने के लिए रविवार को नौशेरा (Naushera) पहुंचे। यहां चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आतंक को पाताल में दफन करेंगे। कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर का अधिकार को छीना है। अगर गोली चली तो जवाब गोले से देंगे।

    नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) पर हमला बोलते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि जब पहाड़ियों को आरक्षण दिया गया, तो फारूक अब्दुल्ला ने यहां के गुर्जर भाइयों को उकसाना शुरू किया कि आपका आरक्षण चला जाएगा। मैंने राजौरी में वादा किया था कि गुर्जर बकरवाल का आरक्षण एक प्रतिशत भी कम नहीं होगा और पहाड़ी भाई-बहनों को आरक्षण मिलेगा और हमने अपना वो वादा निभाया।


    गृहमंत्री शाह ने कहा कि कांग्रेस, नेकां ने कहा है कि पहाड़ियों, गुर्जर बकरवाल, दलित, वाल्मीकि, ओबीसी समुदाय को जो आरक्षण दिया गया, हम उस पर पुन: विचार करेंगे। राहुल गांधी अमेरिका में जाकर कहते हैं कि अब इनका विकास हो चुका है, अब इन्हें आरक्षण की जरूरत नहीं है। राहुल बाबा, हम आपको आरक्षण हटाने नहीं देंगे।

    कांग्रेस-नेकां गठबंधन पर जमकर बोला हमला
    कांग्रेस-नेकां गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि आज जम्मू कश्मीर में हमारा तिरंगा शान से लहरा रहा है, लेकिन कांग्रेस, नेकां वाले कहते हैं कि हम शेख अब्दुल्ला वाला ध्वज वापस लाना चाहते हैं। फारूक साहब, जितना जोर लगाना है लगा लो, लेकिन अब कश्मीर में सिर्फ हमारा प्यारा तिरंगा ही लहराएगा।

    Share:

    1 महीने में पैसा हो जाएगा डबल-ट्रिपल, शख्स गंवा बैठा 10.32 लाख रुपये

    Sun Sep 22 , 2024
    गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के शाहपुर में साइबर ठगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक शख्स कम समय में डबल मुनाफे की लालच में लाखों रुपये गंवा बैठा. हालांकि, जब उसे ठगी का अहसास हुआ तो उसने साइबर पुलिस से शिकायत की. पुलिस ठगों का पता लगा रही है. शाहपुर थाना क्षेत्र […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved