• img-fluid

    ट्रांसफॉर्मर में धमाके के बाद दो दर्जन से अधिक घरों में दौड़ा करंट, एक परिवार के तीन की हालत खराब

  • September 22, 2024

    ग्वालियर। ग्वालियर में एक ट्रांसफॉर्मर में धमाके के बाद इलाके के 20 से 25 घरों में बिजली का करंट दौड़ गया। इसमें एक परिवार के मां-बेटा और बहू करंट में बुरी तरह झुलस गए, तो वहीं कई घरों के विद्युत उपकरण भी खराब हो गए। झुलसे परिवार को तुरंत ग्वालियर के जया रोग चिकित्सालय के बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई गई है।


    दरअसल कोटेश्वर कॉलोनी में हाई टेंशन लाइन का तार विद्युत ट्रांसफॉर्मर पर गिरने के कारण ट्रांसफॉर्मर में धमाका हुआ और करंट कई घरों में फैल गया। ट्रांसफॉर्मर के पास ही रहने वाले राजेंद्र राठौड़ के घर में भी अचानक जोरदार करंट फैल गया और उनकी मां पुष्पा देवी और पत्नी गायत्री देवी करंट लगने से झूलस गए। राजेंद्र राठौड़ भी जब उन्हें बचाने के लिए पहुंचे तो उन्हें भी जोरदार झटका लगा और वे भी झुलस गए। एकाएक हुए घटनाक्रम से पूरे मोहल्ले में आपा धापी अपनी मच गई और आनन फानन में करंट में झूलसे तीनों लोगों को तुरंत जया रोग चिकित्सालय के बर्न सेंटर में भर्ती कराया गया है।

    Share:

    कैमरे उठाओ और निकलो... अल जजीरा के ऑफिस में घुसे इजराइली सैनिक

    Sun Sep 22 , 2024
    डेस्क: इजराइल हमास के बीच जारी जंग अब गाजा से दूसरे क्षेत्रों में फैल गई है. इजराइल सेना गाजा जंग की शुरुआत से ही वेस्ट बैंक में फिलिस्तीनियों के घरों में रेड कर रही है, लेकिन रविवार सुबह इजराइली सैनिक कतरी न्यूज अल जजीरा नेटवर्क के वेस्ट बैंक ऑफिस में घुस गए और ब्यूरो को […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved