• img-fluid

    MP : तिरुपति मंदिर लड्डू विवाद पर बोले CM मोहन यादव, ‘पूरे देश में सबसे शुद्ध का प्रमाण महाकालेश्वर मंदिर में..’

  • September 22, 2024

    भोपाल । तिरुपति मंदिर (tirupati temple) के लड्डू प्रसाद (Laddu Prasad) में मिलावट का मामला गरमा गया है. इस मुद्दे पर अब घर-घर में चर्चा हो रही है, वहीं, सियासी गलियारों में भी ये मुद्दा छा गया है. इसे लेकर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Chief Minister Mohan Yadav) ने कहा कि सैंपल को जांच के लिए भेजा गया है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने कहा है कि इस पूरे मामले की जांच भारत के खाद्य सुरक्षा प्राधिकरण से कराएंगे. ऐसा ही बयान आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने भी दिया है. हालांकि ये केस पिछली जगन सरकार का है. सीएम मोहन यादव ने कहा कि मुझे लगता है कि इसकी जांच होना चाहिए, लेकिन ये सही है तो गलत बात है.


    मीडिया से ‘CM साहब’ में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में प्रसाद निर्माण को लेकर भी चर्चा की. उन्होंने कहा कि पूरे देश में सबसे शुद्ध का प्रमाण महाकालेश्वर मंदिर में मिला है. ‘वन नेशन वन इलेक्शन’ को लेकर सीएम मोहन यादव ने कहा कि पहले एकसाथ चुनाव होते थे. इंदिरा गांधी से सत्ता संभालने के बाद ये परंपरा बदली थी. कांग्रेस का ये तरीका रहा है कि उनके लिए जो मुफीद हो वो सही है, बाकी सब गलत है.

    आप राहुल गांधी को कितना बड़ा चैलेंज मानते हैं, वह जम्मू कश्मीर से लेकर दक्षिण भारत तक बीजेपी को घेर रहे हैं. इस सवाल पर सीएम मोहन यादव ने कहा कि राहुल गांधी 2014 से कैंपेन कर रहे हैं और मोदीजी के खिलाफ बोल रहे हैं, इसका असर ये हुआ कि कांग्रेस ने उनके परिवार के नेतृत्व में सत्ता गंवा दी. वह सिर्फ अपनी छटपटाहट बता रहे हैं.

    बीजेपी नेता राहुल गांधी के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं? इस सवाल पर सीएम मोहन यादव ने कहा कि इसकी शुरुआत किसने की थी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के लिए क्या-क्या नहीं कहा.

    Share:

    साइबर अपराधियों की रडार पर ये शहर, लोगों को लगाया 42 करोड़ रुपये का चूना

    Sun Sep 22 , 2024
    नई दिल्ली. देश (India) में साइबर फ्रॉड (Cyber ​​Fraud) के मामले बढ़ते जा रहे हैं. 2023 की तुलना में इस साल महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक (Nashik) में फाइनेशियल साइबर फ्रॉड (Financial Cyber ​​Fraud) के मामलों में बड़ी बढ़ोतरी हुई है. रिपोर्ट के अनुसार 2024 के पहले आठ महीनों में लोगों ने फाइनेंशियस साइबर फ्रॉड के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved