• img-fluid

    MP में पुलिस की अमानवीयता, थाने में युवक को खिड़की से बांधकर पीटा, उपनिरीक्षक सस्पेंड

  • September 22, 2024

    भोपाल । मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में कथित तौर पर कुछ पुलिसकर्मियों (Policemen) का अमानवीय चेहरा सामने आया है। एक पुलिस थाने में एक शख्स को खिड़की से बांधे जाने का वीडियो सोशल मीडिया (Video viral) पर सामने आने के बाद एक उपनिरीक्षक को सस्पेंड (sub inspector suspended) कर दिया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

    वायरल वीडियो में मुलताई पुलिस थाने में चाय बेचने वाले एक शख्स को खिड़की की ग्रिल से बांधकर उसकी गर्दन और हाथों के बीच डंडा बांधा गया देखा जा सकता है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) निश्चल झारिया ने कहा कि वीडियो का संज्ञान लेते हुए पीड़ित की शिकायत के बाद आरोपी उपनिरीक्षक सुनील सरेयाम को निलंबित कर दिया गया है।


    एसपी निश्चल झारिया ने कहा कि इस घटना के संबंध में जांच के आदेश जारी किए गए गए हैं। आगे की अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के अनुसार, सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद पीड़ित अजय फरकड़े ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक से शिकायत की।

    फरकड़े ने बताया कि वह मुलताई बस स्टैंड पर चाय और नाश्ते की दुकान चलाता है। पुलिस ने उसे 18 सितंबर की रात को हिरासत में ले लिया। पुलिसकर्मियों ने उसे खिड़की की ग्रिल से बांध दिया और नशीले पदार्थ बेचने के शक में उसकी पिटाई की। पुलिसकर्मियों ने पीड़ित की बेगुनाही की दलीलों पर कोई ध्यान नहीं दिया।

    Share:

    तिरुपति मंदिर में अब रोजाना 8-9 लाख लड्डू परोसने की उम्‍मीद, इस नए विक्रेता से आएगा घी

    Sun Sep 22 , 2024
    नई दिल्‍ली । तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (Tirumala Tirupati Devasthanam) ने श्री वेंकटेश्वर मंदिर(Sri Venkateswara Temple) में लड्डुओं की गुणवत्ता (Quality of Laddoos)को तुरंत बहाल करने का वादा (promise to restore)किया है। बोर्ड ने कहा है कि अब लड्डुओं में इस्तेमाल होने वाले घी के लिए कर्नाटक मिल्क फेडरेशन (KMF) के नए घी विक्रेता की सेवा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved