• img-fluid

    टीकमगढ़ : भाजपा नेता और सांसद प्रतिनिधि पर 7 साल की बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप, FIR दर्ज

  • September 22, 2024

    टीकमगढ़ । टीकमगढ़ जिले (Tikamgarh district) में भाजपा नेता (BJP leader) और स्थानीय सांसद के प्रतिनिधि पर 7 साल की बच्ची (child) के साथ छेड़छाड़ (molestation) का आरोप लगा है, जिसके बाद स्थानीय कोतवाली पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ एवं पॉक्सो एक्ट (Pocso Act) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार है और उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

    मामला दर्ज होते ही सांसद प्रतिनिधि से हटाया
    आरोपी का नाम आशीष तिवारी है जो कि सालों से भाजपा का कार्यकर्ता रहा है। बीती 10 सितंबर को ही स्थानीय सांसद व केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार खटीक ने उसे अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया था। हालांकि मामला सामने आने के बाद सांसद की तरफ से एक पत्र जारी कर तिवारी को सांसद प्रतिनिधि के दायित्व से तत्काल हटाने की जानकारी दी गई।

    छेड़छाड़ की यह घटना 19 सितंबर गुरुवार को हुई, जिसके बारे में पीड़िता ने शुक्रवार को अपनी मां को बताया। जिसके बाद महिला ने कोतवाली थाने पहुंचकर इस बारे में पुलिस के पास आरोपी आशीष तिवारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।


    बच्ची को अपने घर ले गया था आरोपी
    पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराते हुए बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि यह वारदात उस वक्त हुई जब बच्ची गुरुवार को अपने घर के पास साइकिल चला रही थी, इसी दौरान वहां आरोपी आशीष तिवारी आया और बहला-फुसलाकर बच्ची को अपने साथ चलने के लिए कहा। बच्ची उसकी बातों में आ गई और उसके साथ उसके घर चली गई। जिसके बाद आरोपी ने अपने घर का दरवाजा बंद करते हुए बच्ची के साथ छेड़छाड़ की।

    जब बच्ची ने विरोध किया तो आरोपी ने इस बारे में किसी को भी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। जिसके चलते बच्ची ने उस दिन तो मां को कुछ नहीं बताया, लेकिन हिम्मत करते हुए अगले दिन सबकुछ बता दिया। जिसके बाद पीड़ित बच्ची की मां थाने पहुंची थी और आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

    सांसद वीरेंद्र कुमार खटीक ने 10 सितंबर को एक लिस्ट जारी की थी, जिसमें आशीष तिवारी को सांसद प्रतिनिधि बनाया था। आशीष तिवारी को टीकमगढ़ जिले के उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक 1 का सांसद प्रतिनिधि नियुक्त किया गया था। आरोपी भाजपा में सदस्यता प्रभारी और युवा मोर्चा में भी शामिल रहा है।

    Share:

    WTC में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाजों में दूसरे पायदान पर अश्विन, नंबर-1 पर ये गेंदबाज

    Sun Sep 22 , 2024
    चेन्‍नई । टीम इंडिया (Team India)के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन(Star spinner Ravichandran Ashwin) बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई (Chennai against Bangladesh)में जारी पहले टेस्ट की पहली पारी(1st innings of 1st test) में भले ही कोई विकेट नहीं ले पाए हो, मगर दूसरी पारी में उन्होंन 3 विकेट चटकाकर बांग्लादेशी बल्लेबाजों के नाक में दम करना शुरू […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved