• img-fluid

    वो घर की कुंडी खड़खड़ाएंगे और आपकी सुंदर बेटी को उठा ले जाएंगे…भागवत कथा के दौरान बोले प्रेमानंद महाराज

  • September 21, 2024

    भोपाल। हम संख्या बल के आधार पर घटते जा रहे हैं, देश जब आजाद हुआ था तो उनकी संख्या 2 करोड़ थी जोकि अब 38 करोड़ हो चुकी है। अब हिंदुओं को जगाने की जरूरत है, क्योंकि जब वह संख्या बल में ज्यादा हो जाएंगे तब वह आपके घर की कुंडी खड़खड़ाएंगे और आपकी सुंदर बहन बेटी को उठा ले जाएंगे।

    जो आज पाकिस्तान में हो रहा है कल वह हमारे देश में भी होगा। सुनने में तो यह बयान किसी हिंदूवादी नेता के लग रहे हैं, लेकिन वास्तविकता मे यह बात किसी आमसभा मे नहीं बल्कि बड़नगर रोड पर अर्जी वाले हनुमान मंदिर पर चल रही श्रीमद भागवत कथा के दौरान निरंजनी अखाड़े के महामंडलेश्वर प्रेमानंदपुरी महाराज ने भक्तों को कथा का अमृतपान कराते हुए कही।


    महामंडलेश्वर प्रेमानंद पुरी महाराज (Mahamandleshwar Premananda Puri Maharaj) ने श्रीमद्भागवत कथा के दौरान हिंदू समाज को जागरूक करने के लिए इस प्रकार के बयान तो दिए, लेकिन उन्होंने कथा सुन रही महिलाओं को चार-चार बच्चे पैदा करने की नसीहत दे डाली। महामंडलेश्वर प्रेमानंद महाराज का कहना था कि लोकतंत्र मे उसी का राज है जिनके हाथों में वोट है। हिंदुओं की जनसंख्या लगातार कम होते जा रही है और यदि ऐसा ही चला रहा तो भारत कही कई हिस्से पाकिस्तान बन जाएंगे। भारत तब तक सुरक्षित है जब तक राष्ट्र सुरक्षित है।

    यह पहला ऐसा मामला नहीं है जब प्रेमानंद पुरी महाराज ने इस तरह की बात श्रीमद भागवत कथा के दौरान कही है। इसके पहले भी 25 जुलाई 2024 को श्रीमद्भागवत कथा के दौरान प्रेमानंद पुरी महाराज ने महिलाओं को सीख देते हुए कहा हमारी माताएं फिगर मेंटेन करने की बजाय चार-चार बच्चे पैदा करें। अगर आपका दो बच्चे पैदा करने का टारगेट है तो आप तीन बच्चे पैदा करो और एक बच्चा हमें दे दो हम इसे बड़ा कर देंगे। उत्तर प्रदेश के 17 जिले अब हिंदू धर्म के नहीं है। असम में 5 लाख लोगों के पास पासपोर्ट वीजा नहीं है। बंगाल के लोग भी इसी समस्या से जूझ रहे हैं।

    याद रहे की अर्जी वाले हनुमान मंदिर पर श्रावण मास के दौरान विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए थे, जिसमे श्रीमद भागवत कथा, श्री राम कथा के साथ ही शिव पुराण जैसे आयोजन भी हुए थे। लेकिन कथा के दौरान इस समय इनके बयानो पर बवाल मचा था जब उन्होंने महिलाओं को फिगर मेंटेन करने और चार-चार बच्चे पैदा करने की नसीहत दी थी।

    Share:

    इंदौर में नशे के खिलाफ बाणगंगा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, स्कार्ट डाग के साथ चलाया सर्चिंग अभियान

    Sat Sep 21 , 2024
    इंदौर। इंदौर में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गी द्वारा नशे के खिलाफ अभियान चला कर नशेड़ियों की धड़पकड की हिदायत के बाद बाणगंगा क्षेत्र में पुलिस ने स्कर्ट डाग के साथ चलाया सर्चिंग अभियान है। दरअसल इंदौर में तमाम आपराधिक वारदातों में 90% अपराध अवैध रूप से बिकने वाले नशे के सेवन के कारण ही सामने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved