• img-fluid

    इंदौर में नशे के खिलाफ बाणगंगा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, स्कार्ट डाग के साथ चलाया सर्चिंग अभियान

  • September 21, 2024

    इंदौर। इंदौर में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गी द्वारा नशे के खिलाफ अभियान चला कर नशेड़ियों की धड़पकड की हिदायत के बाद बाणगंगा क्षेत्र में पुलिस ने स्कर्ट डाग के साथ चलाया सर्चिंग अभियान है। दरअसल इंदौर में तमाम आपराधिक वारदातों में 90% अपराध अवैध रूप से बिकने वाले नशे के सेवन के कारण ही सामने आते हैं और इसी को लेकर कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गी से कुछ महिलाओं द्वारा क्षेत्र में नशेड़ियों के खिलाफ शिकायत की थी। जिसके बाद विकास के कार्यों की सौगात बांटने गए कैबिनेट मंत्री ने सख्त कार्रवाई के दिशा निर्देश पुलिस को दिए थे और उसी के बाद पुलिस रोड पर उतरी और लगातार सर्चिंग अभियान चलाया।


    पुलिस का कहना है कि अभी सर्चिंग अभियान जारी है। सख्त कार्रवाई नशेड़ियों पर की जाएगी और अवैध नशे को बेचने वालों पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया जाएगा। कुछ विशेष स्थान पर भी पुलिस पहुंची जहां पर नशेड़ियों का जमघट लगा रहता है लेकिन उन्हें देखकर नशेड़ी वहां से पहले ही फरार हो चुके थे।

    Share:

    MP के सीहोर के अस्पताल में मरीज के परिजनों ने नर्स के साथ की मारपीट

    Sat Sep 21 , 2024
    सिहोर: कोलकाता के आरजी कर अस्पताल (RG Kar Hospital in Kolkata) में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप व उसकी हत्या की घटना के बावजूद भी प्रदेश के अस्पतालों में सुरक्षा व्यवस्था (Security arrangements) के पुख्ता इंतजाम नहीं किए जा रहे हैं. अब ताजा मामला सीहोर जिले के रेहटी से आया है, जहां एक नर्स के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved