• img-fluid

    इन्दौर : सराफा क्षेत्र में बुर्काधारी महिला ने उड़ाया महिला का पर्स

  • September 21, 2024

    कई महिला गिरोह सक्रिय, दो मामलों में खाली हाथ पुलिस

    इन्दौर। सराफा क्षेत्र (Sarafa area) में कई महिला गिरोह (Female gang) सक्रिय हैं। कल फिर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें बुर्का पहनी (urqa-clad) एक महिला (woman) ने दुकान के अंदर से एक महिला का पर्स (purse) उड़ा दिया।



    सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो आड़ा बाजार की एक दुकान का बताया जा रहा है। इसमें खरीदी कर रही एक महिला के पीछे से बुर्का पहनी एक महिला आती है और टल्ला मारते हुए उसके बैग से पर्स निकालकर दुकान से चलती बनती है। अब सराफा पुलिस वीडियो के आधार पर महिला की तलाश कर रही है। वीडियो में चोर महिलाओं में से एक मुंह से ब्लेड निकालकर पर्स काटते दिखाई दे रही है, लेकिन यह गिरोह भी पुलिस के हाथ नहीं आया। वहीं कुछ दिन पहले सराफा क्षेत्र में ही बैंक से दो लाख रुपए लेकर निकले बुजुर्ग प्रमोद चौहान के बैग से बस स्टॉप पर खड़ी दो महिलाएं दो लाख रुपए निकालकर ले गई थीं। इस मामले में भी पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ सकी है।

    Share:

    मार्केट में इन नोटों की किल्लत, कांग्रेस सांसद ने सीतारमण को लिखा पत्र

    Sat Sep 21 , 2024
      नई दिल्ली: कांग्रेस (Congress) सांसद मणिकम टैगोर (Manikam Tagore) ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (nirmala sitharaman) को चिट्ठी लिखी (wrote a letter) है. इस चिट्ठी में उन्होंने 10, 20 और 50 रुपये के नोट की कमी का मुद्दा उठाया है. टैगोर ने कहा है कि मार्केट में इन नोटों की भारी कमी है. इसकी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved