• img-fluid

    इन्दौर : योगा करने छत पर गए होस्टल के छात्र ने पांचवीं मंजिल से लगाई छलांग, मौत

  • September 21, 2024

    सुसाइड नोट भी मिला, पार्टनर को बोल रहा था-गणपतिजी चले गए, मुझे भी जाना होगा

    इंदौर। आज सुबह योगा (yoga) करने छत (rooftop) पर गया एक छात्र (student) होस्टल (Hostel) की पांचवीं मंजिल से संदेहास्पद तरीके से कूद गया। उसकी मौत हो गई। उसने कूदने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था, जो पुलिस ने जब्त किया है। उसके पार्टनर का कहना है कि वह कुछ दिनों से परेशान था।



    एमआईजी पुलिस ने बताया कि घटना सुबह करीब 7 बजे की है। मूल रूप से मैहर (सतना) निवासी विनायक पिता विनोद इंदौर के एमआईजी इलाके में स्वदेश भवन के चौथे माले स्थित नीलगिरि होस्टल में रहता था। यहां वह बर्फानी एकेडमी में 11वीं कक्षा में पढ़ाई करता था। रोज की तरह विनायक आज भी योगा करने के लिए होस्टल की छत पर गया। कुछ देर बाद नीचे तैनात गार्ड को कुछ गिरने की आवाज आई तो वह दौड़ा और देखा तो विनायक खून से लथपथ पड़ा था। कुछ देर में ही विनायक ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। एमआईजी टीआई मनीष लोधा ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर यह मामला आत्महत्या का है। विनायक के कमरे में एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसे जब्त कर लिया गया। वहीं विनायक के पार्टनर से भी इस बारे में पूछताछ की गई तो उसने बताया कि कुछ दिनों से विनायक परेशान था। वह कह रहा था कि गणेशजी चले गए, उसे भी जाना है। हालांकि उस समय उसका पार्टनर यह नहीं समझ पा रहा था कि यह बातें कहने के पीछे उसका मकसद क्या है।

    अंग्रेजी में लिखा मिला सुसाइड नोट
    पुलिस ने जब विनायक के कमरे की जांच की तो एक सुसाइड नोट मिला, जिसमेें उसने अंग्रेजी में बार-बार सॉरी लिखा है। ईश्वर के लिए आप सभी मुझे माफ कर दीजिए। मौत एक सच्चाई है, जिसे हम सभी को स्वीकारना होगा और आगे भी बढऩा होगा। सभी का जीवन उज्ज्वल हो, सेहत ही संपत्ति है। मैं सामान्य बच्चा नहीं हूं। पुलिस इस सुसाइड नोट का अर्थ निकाल रही है।

    बच्ची की गिरने से मौत
    बाणगंगा क्षेत्र में एक बच्ची की चढ़ाव से गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि 3 साल की प्रिसा पिता मुकेश गुर्जर के शव को एमवाय अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दरअसल बच्ची सुबह सोकर उठी और अनियंत्रित होकर चढ़ाव से गिर गई थी।

    बुुजुर्ग की भी गिरने से मौत
    एक बुजुर्ग की घर में गिरने से मौत हो गई। नंदबाग निवासी 75 साल के घनश्याम के शव का एमवाय अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। बताया जा रहा है कि कल घर पर पलंग से उतरकर वह बॉथरूम करने जा रहा था, तभी अनियंत्रित होकर गिर गया। इसी तरह नंदबाग में कृष्णा नामक युवक की मौत के बाद उसके शव को भी पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया है।

    Share:

    इन्दौर : सराफा क्षेत्र में बुर्काधारी महिला ने उड़ाया महिला का पर्स

    Sat Sep 21 , 2024
    कई महिला गिरोह सक्रिय, दो मामलों में खाली हाथ पुलिस इन्दौर। सराफा क्षेत्र (Sarafa area) में कई महिला गिरोह (Female gang) सक्रिय हैं। कल फिर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें बुर्का पहनी (urqa-clad) एक महिला (woman) ने दुकान के अंदर से एक महिला का पर्स (purse) उड़ा दिया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved