• img-fluid

    MP: 10 लाख के गांजे के साथ एक गिरफ्तार, कार में भरकर ले जाया जा रहा था 174 किलो गांजा

  • September 21, 2024

     

    शहडोल। शहडोल जिले के खैरहा पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए एक अर्टिगा कार से 1 क्विंटल 74 किलो गांजा बरामद किया है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। लखवारिया से बुढार की ओर जा रही गांजा लदी कार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने करकटी के पास नाकेबंदी कर रोका। वाहन में सवार एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि अन्य आरोपी वाहन छोड़कर भागने में सफल रहे।


    पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है और गांजा को जब्त कर जांच की जा रही है। जब्त गांजे की कीमत 10 लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि शहडोल जिले के रास्ते से उत्तर प्रदेश की ओर गांजा ले जाया जा रहा था। इससे पहले भी शहडोल पुलिस ने इसी मार्ग से कई बार गांजे की तस्करी के प्रयासों को विफल किया है। एसपी के निर्देश पर खैरहा थाना प्रभारी दिलीप सिंह और उनकी टीम ने इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि यह गांजा कहां से लोड किया गया था और इसे कहां पहुंचाया जाना था। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

    Share:

    एक्टर दीपक तिजोरी के साथ मशहूर प्रोड्यूसर ने की धोखाधड़ी, हड़पे पैसे, एफआईआर दर्ज

    Sat Sep 21 , 2024
    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर (bollywood actor) दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) के साथ धोखाधड़ी हुई है. एक्टर ने मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर (famous producer) विक्रम खाखर (Vikram Khakhar) पर पैसों की ठगी करने का आरोप लगया है. दीपक का आरोप है कि प्रोड्यूसर ने फिल्म बनाने के लिए उनसे मोटी रकम ली और फिर देने से इनकार […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved