• img-fluid

    हरदा : रिटायर्ड अधिकारी ने खुले में पेशाब करने पर दलित नाबालिग को पीटा, शर्ट से कराई नाली की सफाई

  • September 21, 2024

    हरदा । मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक रिटायर्ड अधिकारी (Retired Officer) ने ना सिर्फ एक नाबालिग दलित लड़के (Minor Dalit Boy) की बेरहमी से पिटाई की बल्कि उसे अपनी शर्ट से नाली साफ करने के लिए भी मजबूर किया। घटना हरदा (Harda) के विवेकानंद कॉम्प्लेक्स के सामने की बताई जा रही है।

    आरोपी डीपी ओझा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित कथित तौर पर खुले में पेशाब कर रहा था, इसी के चलते आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी। आरोपी रिटायर्ड इनकम टैक्स अधिकारी बताया जा रहा है।


    जानकारी के मुताबिक हरदा पुलिस स्टेशन प्रभारी प्रह्लाद सिंह ने कहा, विवेकानन्द कॉम्प्लेक्स के सामने पेशाब कर रहे एक व्यक्ति की उसी इलाके के निवासी डीपी ओझा ने पिटाई कर दी। आरोपी ने उसे अपने कपड़ों से सफाई करने के लिए भी मजबूर किया। एसटी एक्ट और मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

    अधिकारी ने बताया कि ओझा को स्थानीय अदालत ने जेल भेज दिया है। वहीं नाबालिग लड़के के पिता ने बताया कि उनका बेटा जन्म से ही दिव्यांग है। पीड़ित के पिता ने ओझा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। इससे पहले, अगस्त में एमपी के कटनी से एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक 15 साल के लड़का और उसकी दादी को जीआरपी थाने के अंदर बेरहमी से पीटते देखा गया था।

    पुलिस के मुताबिक, घटना पिछले साल अक्टूबर की है लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया। वीडियो को संज्ञान में लेते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने आरोपी को निलंबित करने का आदेश दिया।

    Share:

    IND vs BAN: किस वजह से होती है रविंद्र जडेजा से जलन; अश्विन ने खुद कबूल किया

    Sat Sep 21 , 2024
    नई दिल्‍ली । रविचंद्रन अश्विन (ravichandran ashwin)ने रविंद्र जडेज(ravindra jadeja) की जमकर प्रशंसा(full of praise) करते हुए शुक्रवार को कहा कि वह अपने इस स्पिन जोड़ीदार (Spin partner)की असाधारण प्रतिभा (Extraordinary talent )से ईर्ष्या करते हैं और सोचते हैं कि काश वह उनकी तरह बन पाते। गेंदबाजी में जब जोड़ी की बात आती है तो […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved