• img-fluid

    हाफले का री-ट्विस्ट डिजिटल लॉक

  • September 21, 2024

    दिल्ली।  हाफले (Hafele) अपने एकीकृत डिजिटल होम सिक्योरिटी सॉल्यूशंस (Digital Home Security Solutions) की रेंज के साथ घर की सुरक्षा के लिए एक नया दृष्टिकोण पेश करता है।इस रेंज के माध्यम से हम आपको डिजिटल एक्सेस मोड (Digital access mode), सुरक्षा सुविधाओं, सुविधाजनक सेटिंग्स और बहुत कुछ में अत्याधुनिक तकनीकों का अनुभव प्रदान करते हैं; जो घर की सुरक्षा पर गंभीरता से विचार करने के लिए प्रेरित करती हैं। हाफेल के ये समाधान आपको आपकी विशिष्ट जीवनशैली के अनुसार और आपकी सुविधा के अनुसार एकल लॉकिंग डिवाइस के माध्यम से घर तक पहुंच के बहुआयामी पहलुओं को नियंत्रित करने की अनुमति दे सकते हैं।


    फ़ीचर-लोडेड, समसामयिक डिज़ाइन
    हाफले का आरई-ट्विस्ट डिजिटल लॉक अपने घुमावदार डिजाइन के साथ, जो व्यापक विशेषताओं को समाहित करता है, आपके दरवाजे के सौंदर्यशास्त्र को एक आकर्षण प्रदान करता है। ऑटो लॉकिंग और मैन्युअल सुरक्षा लॉकिंग जैसे स्मार्ट सुरक्षा तत्वों से सुसज्जित, जिसे अंदरूनी हिस्सों से एक्सेस किया जा सकता है, आरई-ट्विस्ट अत्यधिक सुरक्षा सुनिश्चित करता है। इसमें लॉक बॉडी के भीतर एक डोर-बेल की कार्यक्षमता भी शामिल है – जिससे एक अलग डोर-बेल मॉड्यूल स्थापित करने की आवश्यकता समाप्त हो जाती है। इसके अतिरिक्त, यह कई एक्सेस मोड के साथ आता है जो दरवाजे के संचालन को आसान और अनुकूलनीय बनाता है।

    हाफले ग्लोबल नेटवर्क की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कम्पनी के रूप में स्थापित हाफले इण्डिया वर्ष 2003 से भारत में काम कर रही है। आर्किटेक्चरल हार्डवेयर, फर्नीचर और किचन फिटिंग और एक्सेसरीज के क्षेत्र में एक प्राधिकरण, कम्पनी के पास होम अप्लायंस, इंटीरियर और फर्नीचर लाइटिंग, सैनिटरी सॉल्यूशंस और सरफेस जैसी समन्वित उत्पाद श्रेणियों में भी मजबूत उपस्थिति है, जो खुद को भारत और दक्षिण एशिया में इंटीरियर समाधानों के लिए एक पूर्ण समाधान प्रदाता के रूप में स्थापित करती है। हाफले इंडिया की देश भर में फैले अपने कार्यालयों और डिज़ाइन शोरूम के माध्यम से एक मजबूत राष्ट्रव्यापी उपस्थिति है। शोरूम सभी होम इंटीरियर और सुधार आवश्यकताओं के लिए वन-स्टॉप-शॉप के रूप में कार्य करते हैं।

    • वेबसाइट: hafeleindia.com
    • ग्राहक सेवा टोल-फ्री नंबर: 1800 266 6667

    Share:

    जैकलीन फर्नांडिस के लिए तड़प रहा सुकेश, बोला-रात बिताना मुश्किल

    Sat Sep 21 , 2024
    नई दिल्‍ली। तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) को लेटर लिखा है। अपने लेटर में सुकेश ने जैकलीन को बेबी गर्ल बुलाते हुए एक्ट्रेस (Sukesh Chandrashekhar) को किरण राव की लापता लेडीज का गाना सजनी डेडिकेट किया है। सुकेश 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved