• img-fluid

    Maharashtra : बीड में भीषण सड़क हादसा, बस और कंटेनर की टक्कर में 8 यात्रियों की मौत

  • September 21, 2024

    बीड. महाराष्ट्र (Maharashtra) में बीड-जालना राष्ट्रीय राजमार्ग (Beed-Jalna National Highway) पर एसटी बस (bus) और कंटेनर ( container) की भीषण टक्कर (fierce collision) हो गई. इस हादसे में 8 यात्रियों की मौत हो गई और 18 यात्री घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है.


    जानकारी के मुताबिक, बीड जिले में एक एसटी बस सुबह गेवराई बस स्टैंड से जालना की ओर जा रही थी. इस दौरान बस गेवराई से कुछ किलोमीटर आगे जाकर अंबड़ लाखो के शाहपुर गांव के पास रुक गई. इस दौरान कंटेनर चालक की गलती से एसटी बस और कंटेनर में टक्कर हो गई. हादसा इतना भयानक था कि दोनों वाहन चकनाचूर हो गया.

    कंटेनर ड्राइवर की मौके पर हुई मौत

    वहीं, हादसे में कंटेनर के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों में 8 यात्रियों में सभी बीड जिले के हैं. एसटी बस के चालक ने बताया कि हादसा इतना खतरनाक था कि वाहन का पहिया धराशायी हो गया. इस हादसे के दौरान आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद इस हादसे की जानकारी मिलने पर बड़े-बड़े राजनीतिक नेताओं ने दुख जताया है.

    घटना पर नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

    बीड जिले के संरक्षक मंत्री धनंजय मुंडे ने घटना के बारे में कहा कि बीड गेवराई से जा रही एक एसटी बस का एक्सीडेंट हो गया है. हम इस घटना से दुखी हैं. इस संबंध में बीड जिले के सांसद बजरंग सोनवणे ने अपनी संवेदना व्यक्त की है. सांसद बजरंग सोनवणे ने कहा है कि मैं एक घटना से दुखी हूं. गेवराई की बस जालना की ओर जा रही थी, इसी दौरान हादसा हो गया. यह सुनकर मुझे दुख हुआ है. साथ ही बजरंग सोनवणे ने हादसे में मरने वालों को श्रद्धांजलि दी है.

    Share:

    लेबनान में पेजर ब्लास्ट का केरल कनेक्शन? 15 साल पहले बनाई कंपनी; कई देशों में सप्‍लाई

    Sat Sep 21 , 2024
    बेरुत । लेबनान (Lebanon)में हुए पेजर ब्लास्ट (pager blast)के बाद पूरी दुनिया हैरान है। हिजबुल्लाह(Hezbollah) ने इन धमाकों के लिए इजरायल(Israel for the bombings) को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं अमेरिकी एजेंसियों का भी कहना है कि इन पेजर्स को इजरायल ने ही बनवाया था और बीते 15 साल से इस हमले की साजिश चल रही […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved