• img-fluid

    हेमंत सोरेन सरकार ने जन-कल्याण की जगह घुसपैठिया कल्याण अपनाया – केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

  • September 20, 2024


    रांची । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने कहा, हेमंत सोरेन सरकार (Hemant Soren Government) ने जन-कल्याण की जगह (Instead of Public Welfare) घुसपैठिया कल्याण अपनाया (Adopted Infiltrator Welfare) । अमित शाह ने कहा, “आज झारखंड भाजपा अपनी परिवर्तन यात्रा शुरू कर रही है। यह यात्रा झारखंड के गांव-गांव तक जाएगी और परिवर्तन का संदेश देगी। हमें इस भ्रष्ट सरकार को हटाना है और ऐसी सरकार लानी है जो भ्रष्टाचार को खत्म करेगी।


    शाह ने सोरेन सरकार पर हमला करते हुए कहा हेमंत सोरेन जी ने वादा किया था कि प्रतिवर्ष 5 लाख नौकरी देंगे । प्रतिवर्ष 5 लाख नौकरी मिली क्या ? नौकरी की जगह दौड़ा-दौड़ा कर युवा मर जाए, तब तक दौड़ाने का काम हेमंत सोरेन ने किया है । हमारे इस प्रदेश में आदिवासियों की जगह घुसपैठियों की संख्या बढ़ रही है।हमें इसे रोकना पड़ेगा । ये काम केवल और केवल भाजपा कर सकती है ।

    गृह मंत्री अमित शाह ने कहा लालू यादव, झामुमो और राहुल बाबा की कांग्रेस पार्टी का वोटबैंक है घुसपैठिए । वोटबैंक के डर से ये लोग घुसपैठ नहीं रोकते हैं।आप झारखंड की सरकार बदल दो, मैं आपसे वादा करता हूं कि एक एक घुसपैठिए को चुन-चुनकर झारखंड से बाहर निकालने का काम हम करेंगे।झारखंड की रचना भाजपा के प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी ने की, लेकिन हेमंत सोरेन की सरकार ने जन-कल्याण की जगह घुसपैठिया कल्याण अपनाया है।आज पाकुड़ जिले में ‘हिंदुओं और आदिवासी झारखंड छोड़ो’ जैसे नारे लगते हैं।आदिवासियों की इस भूमि को केवल और केवल नरेन्द्र मोदी जी और भाजपा बचा सकते हैं।

    Share:

    अमेरिका में मिले युवक के घर सुबह 5.30 बजे पहुंचकर परिवार से मिले राहुल गांधी

    Fri Sep 20 , 2024
    करनाल । राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अमेरिका में मिले युवक के घर (House of the Young Man found in America) सुबह 5.30 बजे पहुंचकर (Reached at 5.30 am) परिवार से मिले (Met his Family) । करनाल जिले के घोघड़ीपुर गांव में आज सुबह राहुल गांधी के अचानक आगमन ने राजनीतिक हलचल पैदा कर दी। सुबह […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved