• img-fluid

    MP: अवैध संबंधों की चौंकाने वाली कहानी, मारना किसी और को था, कत्ल कर दिया किसी और का

  • September 20, 2024

    बैतूल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) से हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां अवैध संबंधों (illicit relations) के चलते हत्यारे ने पोते की जगह उसके दादा की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया था. हत्याकांड का पता चलते ही इलाके में चीख-पुकार मच गई. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. पुलिस ने बुजुर्ग का शव जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इधर, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने इलाके मे नाकाबंदी कर दी. पुलिस ने आरोपी को कई घंटो बाद गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस आरोपी और मृतक के पोते से पूछताछ कर रही है.


    जानकारी के मुताबिक, रेलवे से रिटायर हुए 75 साल के बुजुर्ग मुन्नालाल बर्डे दूधावानी गांव में रहते थे. उनके साथ उनका पोता भी खेत में बने मकान में रहता था. मृतक मुन्नालाल के पोते के पड़ोस में रहने वाली एक विवाहित महिला से अवैध संबंध थे. महिला का पति अक्सर काम के लिए बाहर रहता था. इस दौरान मुन्नालाल के पोते का महिला के घर आना जाना था. इस अवैध सम्बन्ध की जानकारी जब महिला के पति को लगी तो वो गुस्से में आगबबूला हो गया. वह कुल्हाड़ी लेकर युवक को जान से मारने की नीयत से उसके घर पहुंच गया. लेकिन, उस समय शख्स घर पर मौजूद नहीं था. इधर, महिला के पति का खून खौल रहा था, वह बदला लेने के लिए आतुर था. इसलिए उसने आव देखा न ताव और मुन्नालाल पर ही कुल्हाड़ी से वार कर दिया.

    इस वार से मुन्नालाल की मौके पर ही मौत हो गई. रानीपर थाना पुलिस को मुन्नालाल का लहूलुहान शव बरामद हुआ. उसके बाद पुलिस ने आरोपी के लिए घेराबंद की और 24 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उसने बताया कि युवक और पत्नी के बारे में जानकारी लगते ही वह होश खो बैठा था. उसे कुछ सूझ नहीं रहा था. पुलिस मृतक मुन्नालाल के पोते से भी पूछताछ कर रही है. रानीपुर थाना पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी भी जब्त कर ली है.

    Share:

    अरब सागर में कोई भी हरकत तो उसे भेज देगा जहन्नुम, भारत ने तैनात किया INS विक्रांत

    Fri Sep 20 , 2024
    मुंबई: भारतीय नौसेना ने अपने दोनों एयरक्राफ़्ट कैरियर को अरब सागर में तैनात कर दिया है. स्वदेशी एयरक्राफ़्ट कैरियर INS विक्रांत ने वेस्टर्न फ्लीट ‘सोर्ड आर्म’ के कैरियर बैटल ग्रुप INS विक्रमादित्य को ज्वॉइन कर लिया है और मल्टी डोमेन एक्सरसाइज और ट्विन कैरियर फाइटर ऑपरेशन को अंजाम दिया. समुद्र पर कंट्रोल और एरिया डोमिनेशन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved