• img-fluid

    अब्दुल्ला परिवार की वजह से भारत में कश्मीर, PM मोदी को महबूबा का जवाब

  • September 20, 2024

    श्रीनगर: जम्मू कश्मीर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने बड़ा बयान दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आरोपों पर पलटवार करते हुए मुफ्ती ने कहा कि बीजेपी सरकार बनाने के लिए पीडीपी के दरवाजे पर आई थी. ये बात प्रधानमंत्री जी को याद होगा. पीडीपी चीफ ने कहा कि अब्दुल्ला परिवार की वजह से भारत में कश्मीर है. अगर अब्दुल्ला खानदान ने तब पाकिस्तान का एजेंडा लागू किया होता तो जम्मू कश्मीर भारत के बदले पाकिस्तान में होता और आजाद होता.

    श्रीनगर में मीडिया को संबोधित करते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा कि मुझे लगता है कि बीजेपी को शेख अब्दुल्ला खानदान का शुक्रगुजार होना चाहिए कि उमर अब्दुल्ला ने यहां उनके एजेंडे को लागू किया. जहां तक ​​महबूबा मुफ्ती, मुफ्ती परिवार और पीडीपी का सवाल है तो प्रधानमंत्री मोदी को याद होगा कि सरकार बनाने के लिए वे 2-3 महीने तक हमारे दरवाजे पर थे.

    उन्होंने कहा कि हम जो भी शर्तें रखेंगे, वे हमारे साथ सरकार बनाने के लिए तैयार हैं और हमने शर्तें रखीं जैसे कि 370 से छेड़छाड़ नहीं किया जाएगा. सड़कें खोली जाएंगी, AFSPA हटाया जाएगा. पाकिस्तान और अलगाववादियों से बातचीत की जाएगी, जिसके लिए उन्होंने एक बड़ा प्रतिनिधिमंडल भी बुलाया. वे खुद हमारे दरवाजे पर आए, जैसे वे उमर को मंत्री बनाने के लिए आए थे, देखिए अब वे क्या बोल रहे हैं?


    महबूबा ने कहा कि मोदी जी को शेख परिवार का आभारी होना चाहिए, जिनके प्रयासों से देश में जम्मू कश्मीर का विलय हुआ. उमर अब्दुल्ला जब बीजेपी में मंत्री थे, तब उन्होंने पोटा लाया, तब भाजपा, उमर को हर जगह घुमाती रही, ताकि यह दिखाया जा सके कि कश्मीर मुद्दा कोई मुद्दा नहीं है और यह केवल आतंकवाद से जुड़ा मुद्दा है. पाकिस्तान पर हमला किया जाना चाहिए और इस मामले को सुलझाया जाना चाहिए. मुझे लगता है कि बीजेपी को शेख परिवार का शुक्रगुजार होना चाहिए और उमर ने भी उन्हें यहां अपना एजेंडा लागू करने में मदद की.

    पीएम मोदी के बयान पर निशाना साधते हुए पीडीपी चीफ ने कहा कि मुझे लगता है कि बीजेपी सभी पहलुओं पर विफल रही है, उन्होंने हर जगह लगभग 2 करोड़ रोजगार और 10 साल में 20 करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था, हिंदू मुस्लिम करने के बाद, मुसलमानों की लिंचिंग करने, मस्जिदों को तोड़ने के बाद अब उनको पाकिस्तान याद आया है, यह उनकी विफलता है और विफलता को छिपाने के लिए वह ऐसी बातें करते रहते हैं. हाल ही में श्रीनगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि तीन खानदानों (NC-कांग्रेस और पीडीपी) ने जम्मू-कश्मीर को बर्बाद कर दिया.

    Share:

    योगी-अखिलेश में जुबानी जंग, सपा प्रमुख बोले- भाषा से पहचानिए असली संत

    Fri Sep 20 , 2024
    लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपचुनाव से पहले सीएम योगी और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के बीच जुबानी जंग का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. दोनों तरफ से वार-पलटवार का सिलसिला जारी है. मठाधीश विवाद के बाद अब अखिलेश यादव ने एक बार फिर बिना नाम लिए सीएम योगी पर हमला […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved