• img-fluid

    अब ईद के जुलूस पर पथराव, महाराष्ट्र का एक और शहर सुलगा

  • September 20, 2024

    7 पुलिस जवान सहित कई घायल, नंदूरबार में पथराव लूटपाट, आगजनी

    नंदूरबार। महाराष्ट्र (Maharashtra) में अब तक गणेश विसर्जन (Ganesh Visarjan) के दौरान हिंसा (violence) और पथराव की घटनाएं होती रहीं, लेकिन कल नंदूरबार में ईद मिलादुन्नबी के जुलूस (Eid procession) पर पथराव के बाद दो समुदाय आमने-सामने आ गए, जमकर पथराव, तोडफ़ोड़, आगजनी और हिंसा हुई। बेकाबू भीड़ ने सडक़ पर रखे कई वाहनों को आग लगा दी और घरों में लूटपाट भी की। हिंसा में सात पुलिसकर्मी सहित कई लोग घायल हो गए। महाराष्ट्र में पिछले तीन दिन में धार्मिक जुलूसों पर पथराव की यह चौथी घटना है।


    बताया जा रहा है कि प्रशासन ने गणेश चतुर्थी पर्व के चलते नंदूरबार के मालीवाड़ी इलाके में मुस्लिम समुदाय को ईद-ए-मिलाद के जुलूस को दो दिन बाद निकालने की अनुमति दी थी। इसके बावजूद कल हिंसा भडक़ उठी। जुलूस पर पथराव के बाद जगह-जगह लूटपाट और आगजनी शुरू हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उपद्रवियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर रही है। फिलहाल इलाके में हालात बेहद नाजुक हैं, जिसको देखते हुए यहां भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

    Share:

    इन्दौर में आज से तहसीलदार हुए लामबंद, तीन दिन की हड़ताल

    Fri Sep 20 , 2024
    तीन दिन राष्ट्रपति और अनंत चतुर्दशी की ड्यूटी अब आवेदकों की होगी फजीहत, दो दिन से कलेक्टर कार्यालय के चक्कर काट रहे, नहीं हो रहा काम इंदौर। जबलपुर (Jabalpur) में वसीयत नामांतरण (transfer of will) में चूक में दोषी पाए गए तहसीलदार (Tehsildars ) की गिरफ्तारी के बाद प्रदेश के सभी तहसीलदार लामबंद (mobilized) हो […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved