• img-fluid

    हरियाणा के रोहतक में हुई गैंगवार, सुमित पलोटरा के छोटे भाई समेत तीन की गोली मारकर हत्या

  • September 20, 2024

    रोहतक । हरियाणा (Haryana) के रोहतक जिले (Rohtak district) में राहुल बाबा व पलोटरा गैंग (Rahul Baba and Palotra Gang) के बीच गैंगवार (Gang War) की खबर सामने आई है. रोहतक के सोनीपत रोड स्थित बलियाना मोड़ के नजदीक गुरुवार रात शराब ठेके पर बैठे 5 युवकों पर मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग झोंक दी और मौके से फरार हो गए. इस गोलीबारी में 3 युवकों की मौत हो गई, जबकि अन्य दो गंभीर रूप से घायल हैं. तीनों मृतकों की पहचान जयदीप (30), अमित नांदल (37) और विनय (28) के रूप में हुई है. ये सभी गांव बोहर के रहने वाले हैं. इनमें से अमित नांदल सुमित पलोटरा का छोटा भाई बताया जा रहा है.

    घायलों की पहचान अनुज ( 29) और मनोज (32) के रूप में हुई है. दोनों रोहतक के आर्य नगर के रहने वाले हैं. पुलिस इस गोली कांड की जांच में जुटी है. पुलिस इस घटना को सुनारिया जेल में 10 महीने पहले गैंगस्टर राहुल बाबा पर हुए हमले का बदला मान रही है. वारदात के तुरंत बाद गुरुवार देर रात 10 बजे के करीब सोशल मीडिया पर राहुल उर्फ बाबा के नाम से एक पोस्ट डालकर वारदात की जिम्मेदारी ली गई. राहुल बाबा फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर है और उसे दो दिन पहले एक बर्थडे पार्टी में देखा गया था.


    इस पोस्ट में लिखा है, ‘जो भी आज हुआ है, उसकी पूरी जिम्मेवारी आजाद गैंग लेती है. जय भवानी.’ पोस्ट में राहुल बाबा, काला जठेड़ी, प्रवीन दादा, अनिल छिप्पी, कुनाल जून के नाम हैशटैग के साथ दिए गए हैं और लिखा है कि ‘जो भी इस लड़ाई में आवैगा, अपणा आगा-पाछा देख के आइयो.’ बता दें कि 29 दिसंबर, 2023 को सुनारिया जेल में गैंगस्टर राहुल बाबा पर जानलेवा हमला हुआ था. जेल कैंटीन के पास चार कैदियों ने राहुल बाबा पर धारदार और नुकीले हथियारों से हमला कर दिया था और उसे बुरी तरह गोद दिया था. राहुल को इलाज के लिए पीजीआई में दाखिल कराया गया था.

    राहुल बाबा पर इस हमले का आरोप सुमित पलोटरा गैंग पर लगा था. पुलिस ने इस हमले के आरोप में जिन चार कैदियों पर केस दर्ज किया था, उनमें किलोई निवासी भगत सिंह उर्फ भगता, मोखरा के सोहित उर्फ रैंचो, मोखरा खास के विक्रांत और झज्जर के छारा गांव के अरुण उर्फ भोलू शामिल थे. मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल एक्सपर्ट टीम ने भी वारदात स्थल का मुआयना किया. घटना स्थल से 300 मीटर की दूरी पर स्थित आईएमटी थाने में केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की गई है. प्रारंभिक जांच में पुलिस ने इसे गैंगवार का मामला बताया है.

    Share:

    चीनी राजदूत ने की PM मोदी की जमकर तारीफ, बोले- भारत की अर्थव्यवस्था ने किया तेजी से विकास

    Fri Sep 20 , 2024
    नई दिल्ली। भारत (India) में चीन के राजदूत (Chinese Ambassador) शू फीहोंग (Xu Feihong) ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की “सुधार, प्रदर्शन और परिवर्तन” की नीति जमकर तारीफ की। चीनी राजदूत ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारत की अर्थव्यवस्था ने तेजी से विकास (India’s economy grown rapidly) किया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved