• img-fluid

    भाजपा की पाक संग जुगलबंदी का नतीजा है पाकिस्तानी रक्षा मंत्री का बयान – कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा

  • September 19, 2024


    नई दिल्ली । कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा (Congress spokesperson Pawan Kheda) ने कहा कि पाकिस्तानी रक्षा मंत्री का बयान (Pakistani Defense Minister’s Statement) भाजपा की पाक संग जुगलबंदी का नतीजा है (Is the result of BJP’s Jugalbandi with Pakistan) । कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पाकिस्तानी रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ के बयान को अपनी तरह से परिभाषित किया है।


    पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ के बयान पर खेड़ा ने कहा कि, भारत के अंदरूनी मामलों में उनके बयान का क्या मतलब है, लेकिन यह जुगलबंदी क्या चल रही है भाजपा और पाकिस्तान की ? हम अजीत डोभाल से गुजारिश करेंगे कि एक दिन के लिए हमें पेगासस दे दें, हम इस जुगलबंदी को बेनकाब कर देंगे। यह होता क्यों है कि जब भी भाजपा को कुछ चाहिए होता है तो पाकिस्तान से एक प्रेम पत्र आ जाता है।

    मल्लिकार्जुन खड़गे के पत्र पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के जवाब पर भी खेड़ा ने राय रखी। उन्होंने कहा, यह पत्र पढ़ कर समझ में आ गया कि प्रधानमंत्री की चुप्पी और भाजपा का यह जवाब यह दिखाता है कि राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी के पीछे कौन है? सब चुप हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने खड़गे की चिट्ठी का जवाब तक नहीं दिया। यह सहमति दे रहे हैं, उन लोगों को जो राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

    खेड़ा ने नवादा मामले को लेकर भी सत्ताधारी दल को कटघरे में खड़ा किया। बिहार के नवादा में महादलित टोला में आग लगाए जाने की घटना पर उन्होंने कहा कि, हमें सोशल मीडिया और मीडिया पर हृदय विदारक तस्वीरें देखने को मिल रही है। दलित परिवार दाने दाने के लिए मोहताज है। दलित परिवार जले घरों के बाहर बैठे हैं। दबंगों ने न सिर्फ उनके साथ मारपीट की बल्कि उनके घर जला दिए। प्रधानमंत्री के न्यू इंडिया में दलितों के लिए जगह नहीं है। क्या प्रधानमंत्री नवादा जाएंगे, मणिपुर तो नहीं गए शायद नवादा चले जाएं। महाराष्ट्र में सीट शेयरिंग के सवाल पर उन्होंने कहा कि, सब कुछ सामान्य चल रहा है। कहीं कोई दिक्कत नहीं है।

    Share:

    ग्वालियर: भारत-बांग्लादेश मैच से पहले स्टेडियम की दीवार गिरी, ग्राउंड में भराया पानी

    Thu Sep 19 , 2024
    ग्वालियर: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) के ड्रीम प्रोजेक्ट 210 करोड़ का नवनिर्मित श्रीमंत माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम (Shrimant Madhavrao Scindia Cricket Stadium) के निर्माण में बड़ी इंजीनियरिंग खामी उजागर हुई है. जिस जगह पर स्टेडियम बनाया गया है वहां से बरसात का एक नाला निकलता है और इसे उचित ढंग से […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved