• img-fluid

    अमेरिका के भारतीय दूतावास में व्यक्ति का मिला शव, जानें मेट्रोपोलिन पुलिस ने क्या कहा?

  • September 19, 2024

    डेस्क: वाशिंगटन डीसी स्थित भारतीय दूतावास में एक शव मिला है, जिसको लेकर पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस को आशंका है कि शख्स ने भारतीय दूतावास के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या की है. स्थानीय अधिकारियों के मुताबिक, बुधवार की देर रात को घटना की सचूना फायर ब्रिगेड को दी गई थी. पुलिस को इस मौत के मामले में किसी भी तरह की गड़बड़ी का संकेत नहीं मिला है.


    सूत्रों के मुताबिक, अधिकारियों को घटना की सूचना बुधवार रात 10:19 बजे मिली. फायर ब्रिगेड को बताया गया था कि 2107 मैसाचुसेट्स एवेन्यू एनडब्ल्यू में स्थित भारतीय दूतावास में एक बेहोश व्यक्ति पड़ा है. पैरामेडिक्स के अनुसार, ऐसा प्रतीत होता है कि व्यक्ति ने खुद को फांसी लगा ली थी और उसे घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया. फिलहाल, मृतक की पहचान तत्काल जारी नहीं की गई.

    मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने कहा कि, ‘शुरुआती जांच में किसी गड़बड़ी का संदेह नहीं है और मौत की जांच चल रही है.’ अमेरिकी सीक्रेट सर्विस ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर आत्महत्या की घटना को स्पष्ट रूप से देखा. सीक्रेट सर्विस और दूतावास दोनों ने सूचना के अनुरोध पर तुरंत प्रतिक्रिया नहीं दी.

    Share:

    PM मोदी ने राहुल गांधी को कहा वायरस, बोले- वो हमारे देवी देवता को भगवान नहीं मानते

    Thu Sep 19 , 2024
    कटरा: जम्मू कश्मीर में 25 सितंबर 2024 को होने वाले दूसरे चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कटरा की रैली में जय कारा शेरोवाली के जयकारे से अपना संबोधन शुरू किया. पीएम मोदी ने यहां राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्हें कांग्रेस का वायरस बताया है. उन्होंने कहा, “कांग्रेस पार्टी के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved