• img-fluid

    इन्दौर का हाल, ‘बच्चों की परीक्षा है… जाने दीजिए हमें… तो कई ने कहा ऑफिस के लिए लेट हो जाएगा’

  • September 19, 2024

    इंदौर। दो दिवसीय प्रवास पर इंदौर आईं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज सुबह 9 बजे रेसीडेंसी में कदम का पौधा रोप उज्जैन के लिए रवाना हुईं। उनके काफिले को एयरपोर्ट तक पहुंचाने के लिए रोके गए ट्रैफिक के कारण कई लोगों ने जवानों से बहस की। इस दौरान कई बच्चे स्कूल तक पैदल गए, तो कई ऑफिस वालों ने गलियों का रास्ता चुना, लेकिन कहीं न कहीं वे भी आगे जाकर अटक गए।

    आज सुबह राष्ट्रपति के काफिले के गुजरने से पहले और बाद में करीब आधा घंटा तक काफिले वाले रूट पर यातायात प्रभावित हुआ। समय सभी के ऑफिस जाने का है, तो सबसे ज्यादा काम पर जाने वाले लोग यातायात पुलिस और व्यवस्था में लगे जवानों से बहस करते नजर आए, तो कई परिजनों ने भी गुस्सा निकाला कि उनके बच्चों का एक्जाम है और उन्हें समय पर पहुंचना जरूरी है। ऐसे में व्यवस्था में लगे पुलिसकर्मी उन्हें कभी प्रोटोकॉल का हवाला देकर समझाने की कोशिश में लगे रहे, तो कभी सख्ती से उन्हें रोकना भी पड़ा। आखिर में आसपास की स्कूलों के बच्चे पैदल ही परीक्षा देने के लिए निकल पड़े।


    आज दोपहर बाद ये रहेगा रूट
    राष्ट्रपति आज दोपहर बाद डीएवीवी के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगी। इसके लिए यातायात पुलिस ने रूट प्लान जारी किया है। आज दोपहर को और उसके बाद एयरपोर्ट जाने के लिए एमआर 10 रोड, लवकुश चौराहा से सुपर कॉरिडोर रोड का इस्तेमाल करना सुविधाजनक होगा। वहीं, भंवरकुआं क्षेत्र से एयरपोर्ट की ओर आवागमन के लिए महूनाका, गंगवाल बस स्टैंड, चंदननगर, नावदापंथ, दिलीप नगर कट, सुपर कॉरिडोर चौराहा होते हुए एयरपोर्ट जाने की सलाह दी गई है। इसी के साथ डीएवीवी के कार्यक्रम के चलते एबी रोड की बजाय आज वाहन चालकों के लिए रिंग रोड का उपयोग ज्यादा सुविधाजनक होगा।

    Share:

    सपा विधायक जाहिद बेग ने किया सरेंडर, नाबालिग नौकरानी की लटकती मिली थी लाश

    Thu Sep 19 , 2024
    भदोही: आज सीजेएम न्यायालय में भदोही से सपा विधायक जाहिद बेग ने आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस कई दिनों से विधायक की तलाश कर रही थी. विधायक के घर पर काम करने वाली नाबालिग नौकरानी की बॉडी घर से बरामद होने के बाद से वो फरार चल रहे थे. विधायक के साथ उनकी पत्नी भी गायब […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved