• img-fluid

    रुपाली गांगुली से विवाद की वजह से मदालसा शर्मा ने छोड़ा अनुपमा?

  • September 19, 2024

    मुंबई। अनुपमा शो (anupama show) में काव्या का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुईं मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने हाल ही में शो छोड़ दिया है। काफी समय से मदालसा (Madalsa)के शो छोड़ने की खबर आ रही थी और अब फाइनली मगालसा ने खुद ही कन्फर्म कर दिया है कि वह शो छोड़ रही हैं। मदालसा अब षो छोड़ने के बाद कई इंटरव्यूज में अपने एक्सपीरियंस और जो भी उनके शो छोड़ने के पीछे की अफवाह हैं उन पर अपना जवाब दे रही हैं। अब ऐसे ही एक इंटरव्यू में मदालसा से पूछा गया कि क्या रुपाली गांगुली के साथ उनका बॉन्ड सही नहीं था इसलिए उन्होंने शो छोड़ा तो जानें उन्होंने क्या कहा।

    रुपाली के साथ क्या सच में है अनबन
    मदालसा ने कहा, ‘नहीं सच कहूं तो जब आप इतने साल तक काम करते हो, 4 साल तो कभी कहीं ना कहीं किसी न किसी के साथ कुछ तो ऊपर नीचे होता ही है। ये सब चीजें आप दिल में नहीं रखते हैं क्योंकि आप लाइफ में कई तरह के लोगों से मिलते हैं। ऐसा कुछ नहीं है कि मैं बोलूं कि मेरा रुपाली या किसी दूसरे एक्टर के साथ कुछ खराब था।’



    बताया कैसा है बॉन्ड
    मदालसा ने आगे कहा, ‘ऐसी कोई चीज नहीं थी जिससे मैं परेशान थी। शो में काफी मजा आया। हम काफी फ्रेंडली थे। हमें रील्स बनाने या फोटोज पोस्ट करने की जरूर नहीं है किसी के साथ यह बताने के लिए कि हमारा बॉन्ड कैसा है किसी के साथ।’ मदालसा ने रुपाली को दोस्त बताया कि वह पिछले 4 साल से उनके साथ काम कर रही हैं।

    वैसे बता दें कि मदालसा से पहले वनराज का किरदार निभाकर सुधांशु पांडे ने शो छोड़ा है। वनराज, काव्या के पति थे। अब दोनों पति-पत्नी के शो छोड़ने के बाद अनुपमा की स्टोरी क्या होगी यह आगे पता चलेगा।

    बता दें कि अनुपमा शो 2020 से शुरू हुआ था और तबसे लेकर आज तक यह शो नंबर 1 बना हुआ है। इसे रोमेश कालरा ने डायरेक्ट किया है और राजन शाही-दीपा शाही इसे प्रोड्यूस करते हैं।

    Share:

    स्टार इंडिया ने जी एंटरटेनमेंट पर किया $94 करोड़ का दावा, जानें क्या है मामला

    Thu Sep 19 , 2024
    नई दिल्ली। वॉल्ट डिज्नी (Walt Disney) की भारतीय इकाई स्टार इंडिया (Star India) ने लंदन की मध्यस्थता अदालत (arbitration court) में जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज (Zee Entertainment Enterprises) से 94 करोड़ डॉलर (940 Million Dollars) का हर्जाना मांगा है। स्टार इंडिया के अनुसार कंपनी ने क्रिकेट प्रसारण (Cricket Broadcasts) अधिकारों के लिए भुगतान में चूक की […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved