• img-fluid

    Bihar: महिलाओं ने थाने से रखी शराब की बोतलें चुरा ली, CCTV कैमरे में कैद, दो अरेस्‍ट

  • September 19, 2024

    पटना । बिहार में थाने(Police Stations in Bihar) में जब्त कर रखी गई शराब को चुराने(to steal alcohol) का मामला सामने आया है। थाने से शराब चोरी(Alcohol theft) होने की बात सामने आते ही हड़कंप मच गया। अच्छी बात यह रही कि इस मामले में पुलिस ने तुरंत ऐक्शन लिया और चार आरोपियों को पकड़ लिया। सभी आरोपी महिलाएं हैं। समस्तीपुर जिले में कचरा चुनने वाली महिलाओं ने कल्याणपुर थाने के मालखाने में जब्त कर रखी गई शराब पर ही हाथ साफ कर दिया। संयोगवश शराब चुरा कर ले जा रही महिलाओं पर एक पुलिस कर्मी की नजर पड़ गई जिसके बाद खदेड़ कर पुलिस ने चार महिलाओं को गिरफ्तार किया।

    हालांकि, दो महिलाएं भागने में सफल रहीं। पुलिस ने मालखाने से चुराई गई शराब की बोतलें भी बरामद कर ली हैं। कचरा चुनने वाली महिलाओं ने इस घटना को मंगलवार को अंजाम दिया। आरोपी महिलाओं में समस्तीपुर नगर थाना क्षेत्र के पेठियागाछी के वार्ड 3 निवासी ननकी राय की पत्नी रूपा देवी, रामचंद्र राय की पत्नी सीता देवी, मो. शमशेर की पत्नी जीनत परवीन एवं अशोक शाह की पत्नी शनिचरी देवी शामिल है। मालखाने से शराब चुराने के बाद महिलाओं ने थाने के पीछे स्थित गाछी में थाने की बाउंड़्री के पास ही पत्तों की ओट में इसे छुपा कर रखा था।


    पूछताछ में महिलाओं के बताने के बाद पुलिस ने शराब की बोतलें बबरामद की। इस संबंध में डीएसपी व थाना अध्यक्ष विकास केशव ने बताया कि कचरा चुनने वाली महिलाओं ने 16 लीटर शराब चुरायी थी जिसे बरामद कर लिया गया है। थाने के सीसीटीवी फुटेज से चोरी में शामिल अन्य महिलाओं की पहचान की जा रही है। सभी को गिरफ्तार किया जाएगा। जानकारी के अनुसार, कचरा चुनने वाली महिलाओं ने कल्याणपुर थाने की पीछे की बाउंड्री पर गिरे पेड़ के सहारे थाने के परिसर में प्रवेश किया।

    उसके बाद मालखाने की खिड़की से शराब की बोतलें चुराई। कुछ महिलाएं खिड़की से शराब की बोतल निकालने में लगी हुई थीं जबकि कुछ उसे बाउंड़्री के पार पहुंचा रही थीं। वहीं बाउंड्री के पार खड़ी महिलाएं उसे छुपाने में लगी हुई थीं। महिलाओं को शराब की बातलें लेकर जाते समय एक पुलिस कर्मी की नजर पड़ी। उसके हल्ला करने पर पुलिस कर्मी दौड़ कर मालखाने के पीछे पहुंचे। पुलिस कर्मियों को आते देख महिलाएं भागने लगीं। जिसके बाद पुलिस ने खदेड़ कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया जबकि दो महिलाएं भागने में सफल रही। दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गयी है।

    Share:

    Lebanon: पेजर अटैक के बाद वॉकी टॉकी धमाका, आखिर क्या है इजरायल का असली लक्ष्य?

    Thu Sep 19 , 2024
    बेरूत। लेबनान (Lebanon) में पेजर धमाके (Pager blast) के दूसरे दिन फिर नए तरह का हमला हुआ है। मंगलवार को पहले पेजर डिवाइस (Pager device) में धमाके हुए थे। बुधवार को हिजबुल्ला सदस्यों (Hezbollah members) की ओर से इस्तेमाल किए जाने वाले रेडियो वॉकी टॉकी (Radio walkie talkie) में भी कथित तौर पर इजरायल (Israel) […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved