• img-fluid

    शहडोल : लापता युवक का शव मिलने पर फूटा लोगों का गुस्सा, हाईवे जाम कर दुकान और वाहन फूंके

  • September 19, 2024

    शहडोल । मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल (Shahdol) में एक लापता युवक (Missing youth) की लाश मिलने पर जमकर बवाल हुआ। 3 दिन से गायब युवक की लाश मिलने के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए ग्रामीणों के साथ हाईवे पर चक्काजाम कर दिया। इस दौरान गुस्साए लोगों ने दुकान और वाहन में आग लगा दी। सूचना पर पुलिस प्रशासन के साथ तहसीलदार और एडीएम भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर चक्काजाम खुलवाया। क्षेत्र में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को लगाया गया।

    शहडोल जिले के अमलाई थाना क्षेत्र के ईंट भट्ठा में रहने वाले राकेश दास पनिका 14 सितंबर से घर से लापता था। गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दी गई थी। इस दौरान परिजन ने पुलिस के सामने कुछ युवकों पर राकेश के गायब होने में हाथ होने की आशंका जताई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 3 दिन बाद मंगलवार को युवक का शव मिला। शव पर कई जगह चोटों के निशान थे। इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने ईंट भट्ठा में कबाड़ का कारोबार करने वाले शिव नाम के व्यक्ति की कबाड़ दुकान में आग लगा दी। रास्ते से जा रहे एक वाहन को भी आग के हवाले कर दिया।


    बताया जाता है कि 14 सितंबर की रात राकेश ईंट भट्ठा के पास चाय पीने गया था। इन दौरान वहां युवराज साहू, सूरज चौधरी, हेमलाल चौधरी, मुरली चौधरी, कृष्णा यादव और गुलाब चौधरी में कहा-सुनी हुई। इसके बाद सभी लौट आए। राकेश के परिजन के अनुसार चेतू, लकी और युवराज साहू ने उसे मारने की धमकी दी थी।

    पुलिस ने बताया कि 14 सितंबर को युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इसी बीच मंगलवार दोपहर में युवक की लाश जंगल में मिली। मामले में एफएसएल की टीम ने भी जांच पड़ताल की। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पकड़ा है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है।

    Share:

    अमेरिकी फैसले पर झूमा भारतीय शेयर बाजार, सेंसेक्स पहली बार 83600 के पार

    Thu Sep 19 , 2024
    नई दिल्ली. अमेरिका में फेडरल रिजर्व (Fed Reserve) द्वारा पॉलिसी रेट में की गई बड़ी कटौती (Rate Cut In US) का असर ग्लोबल मार्केट ही नहीं, बल्कि भारतीय शेयर बाजार (Indian Stock Market) पर भी देखने को मिला है. सप्ताह के चौथे कारोबारी दिन गुरुवार को शेयर मार्केट के दोनों इंडेक्स ने जोरदार तेजी के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved