• img-fluid

    छत्तीसगढ़ में CAF जवान ने साथियों पर की अंधाधुंध फायरिंग, 2 जवानों की मौत

  • September 18, 2024

    बलरामपुर: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है. छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (Chhattisgarh Armed Forces) के एक जवान ने अपनी सर्विस राइफल से अपने साथी जवानों पर फायरिंग कर दी. इस घटना में दो जवान शहीद हो गए और दो अन्य घायल हो गए. घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने आरोपी जवान (accused jawan) को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है.

    बता दें कि बलरामपुर जिले के भुताही कैंप में CAF के एक जवान ने अपनी सर्विस राइफल से साथी जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. गोली लगने से दो जवान संदीप पटेल और अंबुज शुक्ला की मौत हो गई. जबकि दो जवान घायल हुए हैं. जिन्हें कुसमी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. मामला सामरी थाना अंतर्गत भुताही कैंप का है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. झारखंड से लगे बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के सीमावर्ती इलाके में नक्सली गतिविधियों को रोकने के लिए भुताही गांव में CAF कैंप बनाया गया है. भुताही कैंप में CAF की 11वीं बटालियन तैनात है.


    घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने आरोपी जवान को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है. इस पूरी घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. गोलियों की आवाज सुनकर बटालियन कैंप में अफरा-तफरी मच गई. प्रारंभिक जानकारी में घटना की वजह अभी सामने नहीं आई है. यह पूरा मामला सामरी थाना क्षेत्र का है. सूचना मिलने के बाद एसपी मौके पर पहुंचे. एसपी ने बताया कि आरक्षक जवान ने गोली क्यों चलाई इसका कारण अज्ञात है. ये सभी जवान सीएएफ 11वीं बटालियन की बी कंपनी के हैं.

    Share:

    दिल्ली में मकान ढहने से 3 लोगों की मौत, कई लोगों के दबे होने की आशंका

    Wed Sep 18 , 2024
    नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) के करोलबाग के बापा नगर इलाके में बुधवार को एक तीन मंजिला मकान गिर गया. इस हादसे में करीब छह से सात लोग लोग मलबे के नीचे दब गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड और NDRF की टीमों (Fire brigade and NDRF teams) ने राहत-बचाव कार्य शुरू कर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved