• img-fluid

    कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की जान को खतरा, पुलिस ने सिक्योरिटी का किया बंदोबस्त

  • September 18, 2024

    नई दिल्ली। स्टैंड-अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 (Comedian and Bigg Boss 17) के विनर मुनव्वर फारुकी की जान को खतरा है. मुनव्वर (Munawar Farooqui) एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग के लिए देश की राजधानी दिल्ली में थे. दिल्ली पुलिस को कॉमेडियन की जान के खतरे के इनपुट के बाद वह मुंबई वापस रवाना हो गए हैं. शनिवार को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल को एक इनपुट मिला था. इसमें कहा गया था कि दिल्ली में प्रोग्राम करने आए मुनव्वर फारूकी को कुछ लोग निशाना बना सकते हैं.

    कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी, यूट्यूबर एल्विश यादव के साथ दिल्ली के होटल सूर्या में रुके हुए थे. एक रिपोर्ट के मुताबिक, कथित तौर पर, पुलिस अधिकारियों को संभावित खतरे के बारे में शनिवार रात को संकेत मिला था.



    कैसे मिली पुलिस को जानकारी
    दरअसल, दिल्ली पुलिस एक शूटिंग मामले के संदिग्धों से पूछताछ कर रही थी. तभी पूछताछ के दौरान, संदिग्धों ने खुलासा किया कि हाल ही में उन्होंने उस होटल सूर्या की टोह लेने (रेकी) के निर्देश दिए गए थे, जहां मुनव्वर रह रहा था. इस खुफिया इनपुट के बाद आईजीआई इनडोर स्टेडियम और होटल में तलाशी अभियान चलाया गया था. मुनव्वर इस होटल के पहली मंजिल पर रह रहे थे और पुलिस ने उसके कमरे की भी जांच की.

    फ्रेंडली मैच के लिए पहुंचे थे मुनव्वर फारूकी
    दरअसल, शनिवार को मुनव्वर फारूकी और एल्विश यादव दिल्ली के आईजीआई स्टेडियम में एक फ्रेंडली मैच खेलने गए थे. मुनव्वर फारूकी के खतरे का इनपुट मिलने के बाद दिल्ली पुलिस आईजीआई स्टेडियम पहुंची थी और मैच कुछ देर के लिए रुकवाया गया था. दिल्ली पुलिस ने सिक्योरिटी का पूरा बंदोबस्त देखा और उसके बाद मैच शुरू हुआ.

    पुलिस अधिकारी क्या बोले
    मामले पर दक्षिण जिले के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हमें केवल स्टेडियम में सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दिया गया था, जहां हरियाणवी हंटर्स और मुंबई डिसरप्टर्स नाम की दो टीमों के बीच मैच होने वाला था.’ पुलिस अधिकारी अभी भी होटल के बाहर तैनात हैं और आगे की जांच चल रही है.

    एल्विश यादव को भी मिली थी धमकी
    आपको बता दें कि एल्विश यादव को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी भी मिली थी. ईसीएल यानी एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग की शुरुआत 13 सितंबर से हुई है, जो 22 सितंबर तक चलने वाली है.

    Share:

    कंगना रनौत ने 'IC184: द कंधार हाईजैक' विवाद पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, CBFC को बताया गैर-जरूरी

    Wed Sep 18 , 2024
    नई दिल्ली। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक इवेंट में पार्टिसिपेट किया. यहां उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ (‘Emergency’) के हो रहे विरोध और आलोचना पर बात की. यह फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन सीबीएफसी से सर्टिफिकेट नहीं मिल पाने की वजह से रिलीज नहीं हो सकी. हालांकि अब […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved